PATNA : महिला की फोटो वायरल करने की धमकी देकर इज्जत से खिलवाड़ करने वाला सॉफ्टवेयर इंजीनियर गिरफ्तार

पटना। सॉफ्टवेयर इंजीनियर महिला की फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसकी इज्जत से खिलवाड़ कर रहा था। महिला को बदनाम करने की बात कह सॉफ्टवेयर इंजीनियर न सिर्फ उसे डराता था, बल्कि जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाता था। इस बात को लेकर पीड़ित महिला ने पटना के राजीव नगर थाना में दो दिन पहले रेप का केस दर्ज करायी थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सॉफ्टवेयर इंजीनियर अविनाश कुमार को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया है।
पुलिस के अनुसार अविनाश मूल रूप से पटना सिटी के आलमगंज इलाके का रहने वाला है। बोरिंग रोड स्थित एक प्राइवेट कंपनी में बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर काम करता है। महिला 3 बच्चे की मां है। उसके पति नहीं हैं। राजीव नगर के ही एक इलाके में रहती है। पिछले साल अविनाश और महिला एक-दूसरे के कांटैक्ट में आए थे। दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। महिला का आरोप है कि किसी काम से वो मुजफ्फरपुर गई थी। होटल में वो ठहरी थी। वहीं पर अविनाश ने उसका अश्लील फोटो खींच लिया था। जिसे वो बार-बार वायरल करने के नाम पर धमकी देता रहा और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध जबरन बनाता रहा।
इधर, केस दर्ज होने के बाद से अविनाश अलर्ट हो चुका था। वो छिपकर महिला से मिलने पहुंचा था, पर मौका पाकर महिला ने पुलिस को कॉल कर दिया और फिर वहां पर पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

About Post Author

You may have missed