पालीगंज : दवा व्यवसायी हत्याकांड का खुलासा, अवैध संबंध को लेकर हुई थी हत्या

  • पिस्टल व तीन कारतूस के साथ एक गिरफ्तार, 4 फरार

पालीगंज। बीते 10 अप्रैल को रामनवमी के दिन पटना के पालीगंज बाजार में हुए दवा व्यवसायी हत्याकांड मामले का खुलासा पालीगंज एएसपी अवधेश सरोज ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कर दिया। उन्होंने बताया कि 10 अप्रैल को डीहपाली गांव निवासी सह दवा व्यवसायी पप्पू यादव को अपराधियों ने अवैध संबंध को लेकर गोली मार दिया था। जिसकी मौत इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान रास्ते मे हो गयी थी। उस हत्याकांड में शामिल पांच अपराधियों में से एक अपराधी को एक पिस्टल व तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी चल रही है।


पालीगंज एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने बताया कि मृतक पप्पू की दो शादियां हो चुकी थी। उसके बावजूद करपी थाने के सलेमपुर गांव निवासी कुन्नू उर्फ अनिल यादव की पत्नी को तीन वर्षों से अवैध रूप से अपने साथ रखता था। जिसे लेकर दोनों एक दूसरे का जानी दुश्मन बन गये थे। इसी क्रम में डेढ़ माह पूर्व किंजर बजार में कुन्नू ने अपने दोस्तों के साथ पप्पू को घेरा था। लेकिन पप्पू उस समय बच निकला था। उसके बाद कुन्नू उर्फ अनिल यादव ने अपने दोस्त विकास कुमार, बाबा उर्फ अमरेश कुमार, रवि कुमार व कमलेश कुमार के साथ मिलकर पप्पू यादव की हत्या का प्लान बनाया था। जिसमें शूटर का काम कमलेश व उसका बाइक चालक का काम बाबा उर्फ अमरेश ने किया। वहीं हथियार से लैस विकास व रवि था। जबकि पूरे मिशन का संचालन खिरीमोड़ थाना क्षेत्र के तारणपुर गांव में बैठकर कुन्नू उर्फ अनिल यादव कर रहा था और अंतत: अपनी योजना को अंजाम देने में सभी अपराधी सफल हो गये। उसके बाद पालीगंज इंस्पेक्टर विजय कुमार गुप्ता व एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने लगातार कार्रवाई करते हुए लाइनर का काम करनेवाला अरवल जिले के करपी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी विकास कुमार को खिरीमोड़ थाना क्षेत्र के तारणपुर सदुरा गांव के बीच सड़क से एक पिस्टल व तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।
एएसपी ने बताया कि अभी एक कि गिरफ्तारी हो चुकी है, शेष चार लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। वहीं अनुसंधान के दौरान 5 अपराधियों के अलावे दो अन्य का भी नाम आया है। उन दोनों के विरुद्ध अभी जांच पड़ताल चल रही है।

About Post Author