छपरा में मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने विक्षिप्त युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद कई के खिलाफ FIR दर्ज

छपरा। बिहार के छपरा में एक युवक की बेरहमी से पिटाई की गई। चार लोगों ने उसके हाथ-पैर को पकड़ा, उसे उल्टा कर ताबड़तोड़ डंडे बरसाए गए। पिटाई का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स युवक को डंडे और पाइप से पीट रहा है। बताया जा रहा है कि मोबाइल फोन चोरी के आरोप में लोगों ने उसकी पिटाई कर दी और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मामला तरैया थाना क्षेत्र के पचरौर का बताया जा रहा है। पीड़ित युवक पचरौर दलित टोला निवासी भोला दास का बेटा मिथुन दास उर्फ डोमन (20) है। युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। अब पीड़ित युवक के पिता ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर मामले में जांच और न्याय की गुहार लगाई है। वही अब इस घटना का का वीडियो सामने आया है। वही अब इस मामले को लेकर डोमन दास के परिजनों ने सरिया थाना में केस दर्ज कराया गया हैं जिसमें एक सीआरपीएफ जवान के साथ ही कई लोगों को नामजद किया गया है। दर्ज एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि युवक को चोर बताकर कुछ लोगों ने बेवजह पीट दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। एसपी संतोष कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा हैं की युवक पर मोबाइल चोरी के आरोप में डंडे और पाइप से पिटाई कर दी। मामला शनिवार के शाम का है। वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि 6 युवक मिलकर एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं।4 लोग एक युवक के हाथ पैर पकड़ते हैं। इसके बाद एक आदमी युवक पर लगातार डंडे बरसाता है। 9 सेकेंड के अंदर युवक को 10 डंडे मारे गए। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया। वही पूरे मामले में पीड़ित के पिता ने बताया कि उसका बेटा जब शनिवार की देर रात तक घर नहीं आया तो खोजबीन की गई। तभी जानकारी मिली कि कुछ लोगों ने पिटाई कर स्थानीय थाने में उसे सौंप दिया है। पिता का कहना है कि शनिवार की शाम कुछ लोग घर पर आकर युवक को अपने साथ लेकर गए। जिसके बाद मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर पिटाई करने लगे।

About Post Author

You may have missed