समस्तीपुर में घर में घुसकर मूक बधिर किशोरी के साथ दुष्कर्म, अकेला पाकर युवक ने की शर्मनाक हरकत

समस्तीपुर । जिले के मगरदही मोहल्ला के एक वार्ड में शनिवार को घर में घुसकर मोहल्ले के ही युवक ने मूक बधिर किशोरी से दुष्कर्म किया। आरोपी ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब किशोरी अपने घर में अकेली थी।

किशोरी को बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी युवक फरार हो गया। इस मामले में पीड़िता की मां ने महिला थाने पहुंचकर लिखित शिकायत की है। इसमें मोहल्ले के ही युवक को आरोपित किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

बता दें कि मोहल्ला में शनिवार को घर में घुसकर गांव के ही एक युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि मैं शनिवार को घर पर नहीं थी। इसी दौरान मोहल्ले के ही युवक ने घर में घुस मेरी बच्ची के साथ शर्मनाक हरकत की।

जब मैं बाहर से घर आई तो देखा कि मेरी बच्ची बेहोशी की हालत में पड़ी थी। उसे किसी तरह होश में लाया तो उसने इशारा से पूरी घटना की जानकारी दी।

मेरी बच्ची मूक बधिर है, जिसके बाद मैंने महिला थाने में लिखित आवेदन दिया है। महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता ने बताया कि आवेदन मिला है। मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही कारवाई की जाएगी।

About Post Author

You may have missed