मुजफ्फरपुर में रेललाइन पर मिला युवक का सिर कटा शव, पुलिस जता रही ये आशंका

मुजफ्फरपुर । जिले के कांटी में मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी रेलवे लाइन पर सोमवार को सिरकटा शव मिलने से दहशत फैल गई। युवक का सिर रेलवे पटरी से ठीक सटा हुआ था। वहीं एक हाथ और शरीर रेलवे पटरी पर था।

शव की हालत देख आशंका जताई जा रही है कि ट्रेन की चपेट में मौत हुई है। सूचना मिलने पर कांटी थाना की पुलिस और जीआरपी मौके पर पहुंच चुकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

थानेदार कुंदन कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान मोहम्मद मुमताज (40) के रूप में हुई है। वह मूल रूप से नेपाल के वीरगंज का रहने वाला था। कई वर्ष से शहर में किराए के मकान में रहकर कचरा गोदाम में काम करता था।

मृतक की पहचान होने के बाद पुलिस उस कचरा गोदाम के कर्मियों और मालिक का पता लगा रही है। ताकि उससे पूछताछ की जा सके कि आखिर घटना कैसे घटी है।

पुलिस का कहना है कि सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है। युवक ट्रेन की पटरी पर कैसे गया था, या फिर कोई उसे जबरन लेकर वहां गया था। इसका पता तो मृतक के परिजन और कचरा गोदाम के कर्मियों से पूछताछ करने के बाद ही पता लगेगा।

पुलिस ने उसके परिजन से भी संपर्क साधने की कवायद शुरू कर दी है। हालांकि, अब तक उसके परिजन का पता पुलिस को नहीं लगा है।

उसका मोबाइल भी पुलिस खोजने में जुटी है। ताकि यह पता लगे कि उसने आखिरी बार किससे बात किया था। गोदाम कर्मियों को थाना पर बुलाया गया है। उनके आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम के किये शव को भेजने की कवायद की जा रही है। घटना को देखकर लगता है कि रात में वह ट्रेन की चपेट में आया है। सोमवार को कुछ लोग उस तरफ गए थे तो उन्होंने शव देखकर सूचना दिया।

About Post Author

You may have missed