समस्तीपुर में ससुराल आए युवक का घर के कमरे में मिला अर्धनग्न अवस्था में शव, जानें पूरा मामला

समस्तीपुर। जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के सतमलपुर वार्ड पांच में गुरुवार की सुबह ससुराल आए युवक का शव मिला है। उसकी पहचान वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के कोआही गांव के शिवचंद्र साह के बेटे बैजू साह (36) के रूप में हुई है।

युवक का शव घर के कमरे के अंदर नग्न अवस्था में मिला। सूचना मिलते ही  माता, पिता, चाचा, मामा, भाई भाई सहित अन्य ग्रामीणों के साथ सतमलपुर स्थित बैजू के ससुराल पहुंचे तो घर के सभी लोग फरार थे। वहीं उनके बेटे का शव घर के कमरे में नग्न अवस्था में पड़ा था।

परिजनों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संतोष कुमार, दारोगा विकास कुमार आलोक, विधि व्यवस्था प्रभारी नागेश्वर प्रसाद, जमादार राजीव रंजन सहित अन्य पुलिस बल पहुंच जांच पड़ताल में जुट गई।

पुलिस ने कागजी कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। पुलिस को बैजू के शव के पास से कुछ दूरी पर एक हाथ का कॉपर तार, जंघिया व गमछा मिला है।

परिजन ने बताया कि छह साल पहले उसके बेटे की शादी दिनेश साह की बेटी जूली कुमारी से हुई थी। इसके बाद उन्हें पांच साल का एक बच्चा भी है। रक्षाबंधन के दिन बैजू पत्नी के साथ सतमलपुर के लिए घर से निकला था।

रास्ते में विवाद होने पर बैजू अपने घर लौट आया व जूली अपने मायके चली गई। बीते 31 अगस्त को बैजू पत्नी की बिदागरी कराने अपने ससुराल आया था। वहीं, ग्रामीणों ने बीती रात सूचना दी कि बैजू की मौत हो गई है।

लोगों ने बताया कि बैजू की पहली शादी उजियारपुर थाना क्षेत्र के पतैली गांव में हुई थी, जिससे एक बेटा भी है। पत्नी के गुजर जाने के बाद उसकी दूसरी शादी सतमलपुर के दिनेश साह की बेटी जूली कुमारी से हुई थी। जबकि, जूली की भी पहली शादी बहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी, जिससे एक बच्ची भी है।

जूली की भी पहली शादी टूटने के बाद उसकी बैजू से दूसरी शादी हुई थी। पिता शिवचंद्र साह ने थाने में आवेदन देकर उसकी पत्नी सहित ससुराल पक्ष के सात लोगों पर नामजद एफआईआर कराई है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि शव पर कोई जख्म का निशान नहीं हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। पुलिस जांच में जुटी है।

About Post Author

You may have missed