पालीगंज के निलंबित डीएसपी तनवीर अहमद के पैतृक आवास पर ईओयू ने मारा छापा, संपत्ति का जुटा रही ब्योरा

बेतिया । पटना के पालीगंज के निलंबित डीएसपी तनवीर अहमद के इनरवा थाने के पिराड़ी स्थित पैतृक निवास पर गुरुवार की सुबह आर्थिक अपराध अनुसंधान इकाई ने छापा मारा।

बड़ी संख्या में अधिकारियों व वाहनों के साथ पुलिस बल को देख डीएसपी के घर पर भीड़ जमा हो गई। हालांकि पुलिस ने किसी को भी पास आने नहीं दिया।

आर्थिक अपराध अनुसंधान इकाई के डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी कर रही है। टीम डीएसपी की संपत्ति का ब्योरा जुटा रही है। टीम ने नरकटियागंज के मथुरा इंटरस्तरीय स्कूल में शिक्षक के पद पर तैनात डीएसपी के भाई मो. समीर को बुलाया।

इससे पहले भी अधिकारियों ने केयर टेकर महिला को बुला घर का मेन गेट खुलवाया। इसके बाद भाई के पहुंचने पर घर के अंदर की तलाशी ली। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टीम डीएसपी की संपत्ति की सूची तैयार कर रही है।

बता दें कि निलंबित डीएसपी के पिता अली अहमद 2013 में बरवा परसौनी माध्यमिक विद्यालय से सेवानिवृत्त हो चुके हैं।निलंबित डीएसपी भी पहले मतिसरा गर्ल्स हाई स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे।

2010 में डीएसपी के रूप में चयन होने के बाद परिवार संग पटना में रहते हैं। पर्व-त्योहार के मौके पर डीएसपी परिवार संग घर आते-जाते हैं। बीते ईद में वे घर आए थे। उसके बाद से पटना में ही रह रहे हैं।

About Post Author

You may have missed