मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने ठेकेदार को मारी गोली, घायल अवस्था में एसकेएमसीएच में भर्ती

मुजफ्फरपुर । जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी में अपराधियों ने ठेकेदार के बेटे को गोली मार दी। गोली युवक के पेट में लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर, गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो अपराधी वहां से फरार हो गए।

घायल युवक की पहचान बोचहां के सरफुद्दीनपुर के ठेकेदार दिलीप चौधरी के बेटे कृष्णनंदन के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि कृष्णनंदन एसकेएमसीएच से घर लौट रहा था।

वहां पर उसकी मौसी का नवजात बच्चा भर्ती है। उनलोगों के लिए खाना लेकर गया था। लौटने के दौरान बखरी में बाइक सवार दो अपराधियों ने उसे ओवरटेक कर रोकने का प्रयास किया।

युवक स्कूटी भगाने लगा। यह देखकर दोनों अपराधी उसका पीछा करने लगे। दोबारा उसे ओवरटेक कर रोक लिया व गोली चला दी।

गोली सीधे कृष्णनंदन के पेट में लगी और वह गिर गया. गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो अपराधी वहां से भाग निकले। घायल अवस्था में कृष्णनंदन को एसकेएमसीएच में भर्ती किया गया।

अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील रजक ने मौके पर पहुंचकर युवक से पूछताछ की। उन्होंने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि लूटपाट, आपसी रंजिश समेत सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

About Post Author

You may have missed