बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने की लूट : दुग्ध समिति के सचिव से 1.33 लाख रुपए लूटे, 2 नकाबपोश अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिलें में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम देते हुए एक दुग्ध समिति संचालक से 1.33 लाख रुपए लूट लिए एवं फरार हो गए। वही इस लूट की घटना के बाद उस जगह अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और लोगों में हड़कंप मच गया। वही यह पूरी घटना नगर थाना क्षेत्र के नाला रोड की है। वही पीड़ित की पहचान नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के परना निवासी नंद कुमार के रूप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार नंदकुमार परना दुग्ध समिति के सचिव हैं और आज किसानों का पैसा स्टेट बैंक की कृषि विकास शाखा से निकाल कर वापस अपने घर जा रहे थे। वही इसी क्रम में एक ही बाइक पर सवार 2 नकाबपोश अपराधी उनकी बाइक में सट गए और जबरन डिक्की का ताला तोड़कर झोले में रखे रुपये लेकर फरार हो गए। वही पीड़ित का आरोप है कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी घंटो बीत जाने के बाद अब तक किसी भी प्रकार की सहायता नहीं की गई है।

वही इस घटना के तकरीबन 2 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस नहीं पहुंचने से लोगों में काफी नाराजगी देखी गई। वही इस मामले को लेकर नगर थाना अध्यक्ष ने बताया कि एक व्यक्ति से एक लाख 33 हजार की छिनतई का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बताते चलें कि बेगूसराय में लगातार अपराधियों के द्वारा बड़ी-बड़ी घटना को अंजाम दे रहा है। लेकिन पुलिस उसको पकड़ने में कहीं ना कहीं विफल साबित हो रही है। वही बता दे की बीती रात भी अपराधियों ने एक ई रिक्शा चालक को भीड़-भाड़ इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है।

About Post Author

You may have missed