कुशेश्वरस्थान चुनाव प्रचार में सीएम नीतीश ने खेला इमोशनल कार्ड, कहा- अमन हजारी के माता-पिता का हुआ हैं निधन हुआ, आप सभी का समर्थन चाहिए

कुशेश्वरस्थान, दरभंगा।  आज विधानसभा उपचुनाव में पहली बार प्रचार के लिए आए नीतीश कुमार ने कुशेश्वरस्थान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए इमोशनल कार्ड खेल दिया। नीतीश कुमार ने कुशेश्वरस्थान से जेडीयू प्रत्याशी अमन हजारी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने लोगों से अमन हजारी को वोट करने के लिए अपील की। नीतीश कुमार ने अपनी सरकार की उपलब्धियां तो बताई। साथ ही साथ जनता के सामने यह बात भी कर डाली कि अमन हजारी के माता पिता दोनों का निधन हो गया हैं। इस कारण अमन हजारी जिस को आप सभी का समर्थन चाहिए। बता दे कि बीते विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ने प्रचार के आखिरी दिन आखिरी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यह कह डाला था कि 2020 का चुनाव उनका आखिरी चुनाव है।

जानकारी के अनुसार, कुशेश्वरस्थान की चुनावी जनसभा में नीतीश कुमार के साथ केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस, बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार झा, बिहार सरकार के मंत्री संजय झा समेत अन्य नेता मौजूद रहे। नीतीश कुमार ने अपनी सरकार की तरफ से किए गए कामों की खूब चर्चा की। उन्होंने कहा कि जो काम नहीं हुआ है, वह भी आगे हो जाएगा।

About Post Author

You may have missed