शिवसेना नेता संजय राउत के बयान पर बरसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कह दी ये बात

पटना । बिहार में सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता दरबार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिवसेना के जनसंख्या कानून पर दिए बयान से जुड़े सवाल पर बरस पड़े।

शिवसेना नेता संजय राउत के भाजपा से नीतीश से समर्थन वापस लेने की बात पूछने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उसको कुछ समझ है, वो कहां हैं पहले ये देखें। मैं तो उनको बयानों पर ध्यान भी नहीं देता। नीतीश ने कहा कि पहले कहां थे और कहां आ गए, अब और कहां जाने की तैयारी है?

नीतीश ने कहा कि हम लोग बिना वजह किसी पर कुछ बोलते नहीं हैं। हमारा अपना-अपना विचार है। जनसंख्या कानून पर कौन राज्य क्या करेगा इससे हमें कुछ लेना देना नहीं।

नीतीश ने जनसंख्या कानून पर दिए गए अपने बयान को फिर दोहराते हुए बोला कि महिलाओं को शिक्षित करना जरूरी है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की नीतियों से बिहार में सुधार हुआ है। हम केवल बोलते नहीं, जमीन पर काम भी कर रहे हैं।

बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत ने पार्टी के मुखपत्र सामना में लिखा था कि वे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के फैसले का स्वागत करते हैं। संजय ने कहा था कि अगर बिहार के सीएम नीतीश कुमार इसका विरोध करते हैं तो भाजपा को उनसे समर्थन वापस ले लेना चाहिए।

About Post Author

You may have missed