November 26, 2022

सीएम नीतीश कुमार के देर रात फुलवारी शरीफ पटना एम्स पहुंचने की खबर से प्रशासन हलकान

फुलवारी शरीफ । पटना एम्स में मंगलवार की देर रात बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आने की खबर मिलते ही प्रशासन चौकस हो गया। थानेदार से लेकर मुंशी तक सड़क पर आवागमन को क्लियर कराने के लिए दौड़ भाग करने लगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संभवतः पटना एम्स में एडमिट मरीज को देखने पहुंचने वाले थे । फुलवारी शरीफ में मुख्यमंत्री के आने की सूचना पर पुलिस प्रशासन फुलवारी थाना के सामने मुस्तैद हो गए
। सभी वाहनों को तेजी से निकालते हुए रास्ता क्लियर कराने में पुलिसकर्मियों के पसीने छूट गए। शहीद भगत सिंह चौक के पास सीएम सिक्योरिटी के एक पुलिस वाहन में खराब आ जाने से पुलिसकर्मियों की परेशानी बढ़ गई । हालांकि खराब पुलिस वाहन की आनन फानन मरम्मती में मिस्त्री लगा दिया गया ।वीवीआइपी मोमेंट को लेकर शहर में अचानक निली और लाल बत्ती लगी वाहनों के आवागमन से लोग सड़कों के किनारे खड़े हो गए और कौतूहल भरी निगाहों से देखने लगे कि किसका काफिला आ रहा है ।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर भारी संख्या में पुलिस बल सड़क के दोनों किनारे मुस्तैद हो चुके थे । पटना एम्म्स में भी एम्स के पदाधिकारियों और चिकितस्कों की टीम मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी पर जम चुके थे । इसी बीच अचानक खबर फ्लैश हुई कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पटना एम्स आने का कार्यक्रम कैंसिल हो गया है तब सभी लोग अवाक रह गए वहीँ पुलिस प्रशासन के लोग भी राहत की सांस लिए । इंस्पेक्टर कैसर आलम ने बताया कि सीएम का कार्यक्रम कैंसिल हो गया ।

About Post Author

You may have missed