CM नीतीश के प्रति चिराग के तेवर पड़े नरम, कहा- मैं किसी को टेंशन नहीं दे रहा, लोग क्यों टेंशन ले रहे

पटना। लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के तेवर जदयू के प्रति नरम पड़ गए हैं। चिराग पासवान ने कहा कि जदयू और नीतीश कुमार से मेरा कोई मतभेद नहीं है। मैंने जो भी मुद्दे उठाए हैं, वो एक जनप्रतिनिधि होने के नाते अपने सीएम के संज्ञान में लाने के लिए उठाए हैं। साथ ही चिराग ने यह भी कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर लोजपा की किसी के साथ बातचीत नहीं हुई है। बता दें पिछले कुछ महीनों से जदयू और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर रहे चिराग ने एनडीए में जारी गतिरोध पर विराम लगाने की कोशिश की। जबकि चिराग के हमले को राजनीति गलियारों में प्रेशर पॉलिटिक्स कहा जा रहा था।
एक निजी चैनल से बातचीत में चिराग ने शनिवार को साफ तौर पर कहा कि मैं किसी को टेंशन नहीं दे रहा हूं। लोग क्यों टेंशन ले रहे हैं, ये मेरे समझ से परे है। चिराग ने कहा कि मैंने हाल ही में फर्स्ट बिहार-फर्स्ट बिहारी अभियान के तहत पूरे बिहार का भ्रमण किया। इस दौरान मुझे जो समस्याएं दिखीं, उन्हीं को मैंने सीएम साहब के सामने रखा। मैं यहां कि समस्याएं सीएम नीतीश कुमार के सामने रखूंगा, न की किसी और के। चिराग ने कहा कि समस्याओं को सीएम के संज्ञान में लाना टेंशन बढ़ाना नहीं है।
सीट शेयरिंग के मुद्दे पर एक सवाल में चिराग ने कहा कि लोजपा के किसी भी नेता की न तो बीजेपी और न ही जदयू से सीट शेयरिंग को लेकर बात हुई है। उन्होंने कहा कि सीट को लेकर कोई लड़ाई ही नहीं है। हम बीजेपी के साथ हैं। बीजेपी ने कहा है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी के निर्णय के साथ लोजपा शुरू से है और आगे भी रहेगी। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में जो होगा, वह बिहार के हित में होगा।

About Post Author

You may have missed