नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में चुनाव लड़ेगी भाजपा-लोजपा, जेपी नड्डा ने आत्मनिर्भर बिहार पोर्टल किया लांच

पटना। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक बार फिर से दोहराया कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में भाजपा और लोजपा विधानसभा चुनाव लड़ेगी। शनिवार को बिहार भाजपा कार्यालय में जेपी नड्डा ने आत्मनिर्भर बिहार 2020 पोर्टल को लांच किया, साथ ही आत्मनिर्भर रथ को बिहार के सभी जिलों के लिए रवाना किया। यह रथ जिलों में जाकर आत्मनिर्भर बिहार बनाने का अभियान चलाएगी और लोगों का फीडबैक लेगी।


आत्मनिर्भर बिहार कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में नीतीश के नेतृत्व में बिहार में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनेगी। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने नया नारा दिया है ‘जन-जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार’। इसी नारे के साथ बीजेपी इस बार चुनावी समर में उतरने जा रही है। श्री नड्डा ने कहा कि आत्मनिर्भर बिहार की यात्रा बिहार को मुख्यधारा में लाकर खड़ा करेगी। उन्होंने कहा कि 2014 के पहले नेताओं का क्या वक्तव्य होता था? हम देखेंगे, हम करेंगे, हम कर नहीं पा रहे हैं। 2014 के बाद, मोदीजी के बाद राजनीति की संस्कृति यह बदली है कि हम कर सकते हैं, हम करेंगे।
इसके पहले जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री आवास एक अणे मार्ग में सीएम नीतीश कुमार से जाकर मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच हुई इस मुलाकात में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एनडीए की ओर से अपनाई जाने वाली रणनीतियों पर चर्चा हुई। मुलाकात के दौरान बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल और जदयू सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह भी मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed