सड़क दुर्घटना : ट्रक के चपेट में आने से 2 बच्चों की गई जान, आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर जताया विरोध, ट्रक को छोड़ ड्राइवर फरार

नालंदा। बिहार के नालंदा जिलें में शनिवार को हुए सड़क हादसे में बाइक सवार 2 बच्चों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं 2 अन्य जख्मी हो गए। वही यह पूरा मामला बेना थाना क्षेत्र के चैनपुर मोड़ के समीप का है। वही इस हादसे में मृतक की पहचान चैनपुर गांव निवासी राकेश शर्मा का पुत्र अविनाश कुमार, दीपक कुमार तांती का पुत्र किशन कुमार के रूप में हुई है, जबकि घायल सुनील तांती का पुत्र साहिल कुमार भरत एवं शैलेश तांती का पुत्र राजा कुमार है। वही इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चैनपुर मोड़ के समीप सड़क पर शव को रखकर जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना मिलते ही हरनौत BDO,सीओ, स्थानीय पुलिस के साथ दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। वहीं मृतक के आश्रितों को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार का चेक भी दिया।

वही इस घटना के संदर्भ में मृतक के परिजन ने बताया कि एक ही बाइक पर सवार होकर गांव के 4 किशोर बाइक सीखने के लिए कल्याण बीघा रोड जा रहे थे। इसी बीच चैनपुर मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। इस घटना में 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसे इलाज के लिए हरनौत रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वही परिजन ने जानबूझकर ट्रक चालक पर कुचलने का आरोप लगा रहे हैं। वही इस मामले को लेकर बेना थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं घटना के बाद ट्रक को छोड़ ड्राइवर फरार हो गया है। वाहन को जप्त करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है। हादसे में दो किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है जबकि दो अन्य इलाजरत है।

About Post Author

You may have missed