बिहार विधानसभा उपचुनाव के रण में उतरेगें सूबे के मुखिया, 25 को तारापुर और 26 को कुशेश्वरस्थान में चुनाव प्रचार करेगें सीएम नीतीश

बिहार। बिहार विधानसभा उपचुनाव के रण में अब बिहार के मुख्यमंत्री भी जोड़ लगाने को तैयार हैं। जानकारी के अनुसार, सीएम नीतीश कुमार तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के लिए जाने वाले हैं। इसके लिए 25 और 26 अक्टूबर का दिन तय किया गया है। बता दे कि दोनों जगहों पर एनडीए उम्मीदवार के रूप में जदयू के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। इसको लेकर दोनों ही जगहों पर चुनाव प्रचार जोरों पर है।

उधर राजद नेता तेजस्वी यादव लगातार ही सरकार पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि बिहार में पिछले 15 वर्षों में कमाई, दवाई, सिंचाई, सुनवाई और कार्रवाई की कोई व्यवस्था नहीं हुई। बेरोजगारी की समस्या चरम पर है। उन्होंने ये बातें गुरुवार को कुशेश्वरस्थान विस क्षेत्र के कुशेश्वरस्थान प्रखंड की विभिन्न चुनावी सभाओं में यह बातें कहीं।

सोहरबा पंचवटी चौक पर नुक्कड़ सभा में तेजस्वी यादव ने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कहा था कि राजद की सरकार बनी तो अपनी पहली कलम से दस लाख बेरोजगारों को नौकरी देंगे। वही जदयू के वरिष्ठ नेता और प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि पहले बिहार में मात्र 650 मेगावाट बिजली होती थी। आज  नीतीश कुमार के सरकार में बिहार 6100 मेगावाट मिल रही है। बिहार का हर एक गांव,  हर एक घर दूधिया रोशनी से जगमगा रहा है।

 

 

About Post Author

You may have missed