कांग्रेस ने दी तेजस्वी यादव को खुली चुनौती, कहा- बिहार के 40 लोकसभा सीटों पर अपने दम लड़ेंगे चुनाव

बिहार। बिहार में होने वाले विधानसभा के उपचुनाव पर अब राजनीति तेज हो गई है। बता दें कि इस चुनाव में कांग्रेस और आरजेडी अलग-अलग अपनों में द्वारों के साथ मैदान में है जिस कारण इन दोनों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी बीच कांग्रेस के बड़े नेता और प्रभारी भक्त चरण दास ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि आरजेडी ने गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया। जिसके लिए तेजस्वी यादव जिम्मेदार है और इसके साथ-साथ उन्होंने कहा है कि आने वाले लोकसभा चुनावों में बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और जीतेगी।

बता दे कि भक्त चरण दास ने कहा है कि हम कोई नूरा कुश्ती करने के लिए उपचुनाव में नहीं उतरे हैं। कांग्रेस अपने बूते दमखम के साथ चुनावी मैदान में है। एनडीए की तरफ से महागठबंधन में फ्रेंडली फाइट को लेकर भक्त चरण दास ने कहा कि यह सब कुछ उनके खेमे में होता होगा। हमने आरजेडी के फैसले से अलग जाकर अपना उम्मीदवार दिया है। कांग्रेस मजबूती के साथ तारापुर और कुशेश्वरस्थान में चुनाव लड़ रही है। हम जीत के मकसद से मैदान में हैं।

वही इस मामले पर राजद के जगदानंद सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में अभी काफी समय है। साल 2024 में चुनाव होने हैं और इतनी जल्दबाजी में कुछ भी नहीं कहा जा सकता हैं। बता दे कि इन दिनों कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास पहले से ही आरजेडी के ऊपर हमला कर रहे हैं और अब बिहार कांग्रेस प्रभारी ने महागठबंधन में हुई टूट को कंफर्म करते हुए बड़ा ऐलान कर दिया है।

About Post Author