पटना पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री का बीजेपी के नेताओं ने किया जोरदार स्वागत, मनोज तिवारी बने बाबा के गाड़ीवान

  • बिहार मेरी आत्मा है, हम हिंदू मुस्लिम नहीं, हिंदू हिंदू करने आए हैं : धीरेंद्र शास्त्री

पटना। बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पटना पहुंच गए हैं। 13 मई से 17 मई तक नौबतपुर में उनका कार्यक्रम होने वाला है। नौबतपुर में होने वाले कार्यक्रम लेकर जिला प्रशासन ने पहले ही अलर्ट जारी किया है। बागेश्वर धाम की टीम शुक्रवार शाम को ही पटना पहुंच गई है। पटना एयरपोर्ट पर महाराज धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बिहार मेरी आत्मा है। वहीं तेज प्रताप के बयान पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हम हिंदू मुस्लिम नहीं हिंदू हिंदू करने आए हैं। पटना एयरपोर्ट पर उनके समर्थकों द्वारा फूल बरसा कर उनका स्वागत किया गया। इस दौरान बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और रामकृपाल यादव भी उनके साथ दिखे। पटना एयरपोर्ट पर शनिवार सुबह पहुंचे बागेश्वार धाम ने कहा कि बिहार हमार बा रउआ सब ठीक बानी ना। वहीं हिंदू राष्ट्र के सवाल पर कहा मैं राजनेता नहीं हूं। बाबा की टीम में लगभग 40 लोग हैं, जो बाबा के प्रवचन में सहयोगी हैं। इसमें रसोईया और वस्त्र-सज्जा की टीम शामिल है। सभी पटना आ चुके हैं। आयोजन समिति के संरक्षक ने कहा कि बागेश्वर धाम के पटना आने को लेकर पटना ही नहीं पूरे बिहार के लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। पटना के लोग बाबा का स्वागत करने के लिए काफी उत्साहित हैं। आयोजन समिति के साथ-साथ स्थानीय लोग भी इस कार्यक्रम में भरपूर सहयोग दे रहे हैं।
एयरपोर्ट से मनोज तिवारी गाड़ी चलाकर ले गए होटल
बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री पटना पहुंच गए। शनिवार को सुबह 8 बजे वो पटना एयरपोर्ट पहुंचे। जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। बड़ी तादाद में श्रद्धालु में बागेश्वर धाम सरकार की एक झलक पाने के लिए उमड़े। पटना एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा घेरे के बीच बाबा बागेश्वर को होटल पनाश लाया गया। जहां उनके ठहरने का प्रबंध किया गया है। भाजपा नेता मनोज तिवारी उस गाड़ी को चला रहे थे जिसपर धीरेंद्र शास्त्री बैठे थे।
बाबा के आगमन से लोग काफी खुश हैं, सनातन को जागृत देखने में ये सरकार विफल है : गिरिराज सिंह
पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार के लोगों का हृदय बहुत बड़ा है। उन्होंने कहा कि मैं हिंदू-मुस्लिम नहीं करते हैं, वह तो सिर्फ हिंदू-हिंदू करते हैं। वहीं बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पटना एयरपोर्ट पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उर्फ बाबा बागेश्वरका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने कहा कि बाबा के आगमन से लोग काफी खुश हैं। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने बिहार की नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बाबा बागेश्वर को प्रवचन के लिए गांधी मैदान नहीं दिया जा सकता है लेकिन नमाज पढ़ने के लिए दे दिया जाता है। आप खुद देखिए कि बिहार में किस तरह वोट बैंक के लिए कुछ से कुछ किया जा रहा है। सरकार पूरी तरह से तुष्टकरण कर रही है। बागेश्वर महाराज को इसलिए गांधी मैदान में कार्यक्रम नहीं दिया गया, क्योंकि सरकार नहीं चाहती कि उनकी सनातन की मुहिम सफल हो लेकिन जिस तरह से नौबतपुर में लोगों की भीड़ जुटी है, उससे आप समझ सकते हैं कि लोग उनको कितना मानते हैं। अगर भारत के अंदर कोई धमकी देता है और धर्म का प्रचार करने से रोकता है तो बताइये वो कहां जाए। सनातन को जागृत देखने में ये सरकार विफल है। आगे उन्होंने कहा कि भारत में कोई साधु-संत कुछ बोलता है तो किस तरह प्रतिक्रिया दी जाती है, ये भी सभी देख रहे हैं। ये लोग चाहते हैं कि भारत में भी सनातन की बात नहीं बोली जाए, ऐसा हो सकता है क्या? जनता सब देख रही है कि किस तरह की राजनीति हो रही है। समय आने पर जनता जवाब देगी।

About Post Author

You may have missed