BJP के आगे झुकी नीतीश सरकार : जांच के लिए तमिलनाडु जाएगी बिहार से टीम, नीतीश ने कहा- जो बिहार आना चाहते हैं उन्हें वापस लाये

पटना। तमिलनाडु में बिहारी लोगों की कथित पिटाई के मामले में BJP विधान मंडल के एक प्रतिनिधिमंडल ने CM नीतीश से मुलाकात की। बता दे की BJP प्रतिनिधिमंडल की CM नीतीश से शुक्रवार को हुई इस मुलाकात के दौरान नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, विधान परिषद में नेता विपक्ष सम्राट चौधरी सहित अन्य विधायक मौजूद रहे। वही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा हम लोगों ने CM नीतीश से मिलकर यह मांग की है कि बिहार से एक सर्वदलीय टीम अधिकारियों के साथ तमिलनाडु भेजा जाए। वही इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने DGP और मुख्य सचिव को बुलाकर कहा कि अधिकारियों की एक टीम को कल ही तमिलनाडु भेजा जाय। वही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आश्वासन दिया है कि जो लोग भी तमिलनाडु से बिहार आना चाहते हैं उन्हें वापस लाया जाए। बता दे की इसके पहले तमिलनाडु मुद्दे पर बिहार विधानसभा में भी विपक्षी सदस्यों ने जमकर हंगामा किया।

जहाँ तमिलनाडु के DGP ने अपने बयान में कहा है कि राज्य में बिहार के लोगों पर हमला नहीं हुआ है वहीं बिहार मूल के लोगों का दावा है कि उन्हें तमिलनाडु के अलग-अलग जिलों में प्रताड़ित किया जा रहा है। ऐसी भी खबरें आई कि तमिलनाडु में हुई मारपीट की घटना में एक युवक की मौत भी हुई है। हालांकि बिहार पुलिस या राज्य सरकार की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई। वहीं अब BJP इस मुद्दे पर बेहद गंभीर और आक्रामक रुख दिखाते हुए बिहारियों की सुरक्षा के मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेर रही है। यहां तक कि तेजस्वी यादव के तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन के जन्मदिन में जाने के मामले पर भी BJP ने RJD नेता को घेरा है। वही BJP ने सवाल किया है कि चेन्नई जाने वाले तेजस्वी ने क्यों नहीं तमिलनाडु में प्रताड़ित होते बिहारियों के मुद्दे को वहां उठाया, जबकि वे वहां CM के जन्मदिन का केक काट रहे हैं।

About Post Author

You may have missed