बिहार के DGP बोले- बिहार के CM पर कमेंट करने की रिया चक्रवर्ती की औकात नहीं

पटना। बिहार के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई ही करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को यह फैसला सुनाया। इस पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि यह न्याय की जीत है। रिया चक्रवर्ती के परिवार वालों की तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कमेंट को लेकर डीजीपी ने कहा कि उनकी औकात नहीं है कि सीएम नीतीश पर कुछ बोल सकें। नीतीश कुमार के सपोर्ट से ही सुशांत के परिवार वालों को न्याय मिलने की उम्मीद जगी है।
डीजीपी पांडे ने कहा, यह साबित हो गया कि बिहार पुलिस सही काम कर रही थी। बिहार पुलिस की जांच के दौरान मुंबई पुलिस ने क्या किया, यह सबने देखा। देश की 130 करोड़ जनता सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ाई लड़ रही है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सभी लोग खुश हैं। डीजीपी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से लोगों के मन में उम्मीद जगी है कि सुशांत सिंह के मामले में न्याय होगा। यह पूरे देश के लिए बहुत बड़ी बात है। पूरा देश सुप्रीम कोर्ट की तरफ टकटकी लगाए देख रहा था। हम पर भी आरोप लगाए जा रहे थे कि हमने कानूनी रूप से संवैधानिक रूप से सही काम नहीं किया। कोर्ट के फैसले से सब कुछ साफ हो गया है।
वहीं शिवसेना नेता संजय राउत की ओर से बिहार सरकार और पुलिस के खिलाफ दिए गए बयान पर डीजीपी पांडे ने कहा कि राजनीतिक लोगों को टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। बस इस बात से खुशी है कि हम लोगों ने जो स्टैंड लिया उसे सुप्रीम कोर्ट ने सही साबित कर दिया। हम लोग सुशांत को न्याय दिलाने के लिए काम कर रहे थे। लोगों की लोकतंत्र में विश्वास और आस्था और मजबूत हुई।

About Post Author

You may have missed