BIHAR : रूडी की नाराजगी के बाद भाजपा ने दी सफाई और मीडिया को नसीहत

पटना। बिहार भाजपा में स्टार प्रचारक लिस्ट को लेकर घमासान तेज है। स्टार प्रचारक की सूची में नाम नहीं होने पर सासंद राजीव प्रताप रूडी नाराज चल रहे हैं। राजीव प्रताप रूडी और प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन को स्टार प्रचारक लिस्ट में जगह नहीं देने पर भाजपा की अंदरूनी कलह सामने आ गई है। उक्त मुद्दे को लेकर हो रही किरकिरी को लेकर पार्टी ने सफाई दी है। पार्टी ने कहा है कि अभी सिर्फ एक चरण के लिए लिस्ट जारी हुआ है।
बिहार भाजपा ने इस मुद्दे पर सफाई देते हुए लिखा, ‘मीडिया में शाहनवाज हुसैन और राजीव प्रताप रूडी जी का नाम स्टार प्रचारकों की सूची में नहीं होने की खबरें हैं। स्पष्ट हो कि यह एक सूची है। स्टार प्रचारकों की सूची चुनाव के चरण व कार्यक्रम के हिसाब से अपडेट होती है। ऐसे में बिना जाने-समझे ऐसी भ्रामक खबरों से बचना चाहिए।’ वहीं स्टार प्रचारकों की सूची में नाम नहीं होने पर राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि मुझे एमएलए टाइप फील हो रहा है। लग ही नहीं रहा है कि मैं एक सांसद हूं।
बता दें कि भाजपा और जदयू ने चुनाव में प्रचार के लिए अपने 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। भाजपा की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री आरके सिंह, बिहार विधानसभा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, रघुवर दास समेत अन्य प्रमुख नेता शामिल हैं।

About Post Author