तेल कंपनियों ने बिहार के लोगों को दिया बड़ा झटका, प्रदेश के इन जिलों में महंगा हुआ पेट्रोल और डीजल

पटना। बिहार में तेल कंपनियों ने शुक्रवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा करते हुए आम आदमी को झटका दिया है। भागलपुर, गया, पूर्णिया, सासाराम, समस्तीपुर, छपरा, हाजीपुर, बेतिया समेत अन्य शहरों में पेट्रोल-डीजल महंगा हो गया। राजधानी पटना में तेल के दाम स्थिर हैं। वहीं, मुजफ्फरपुर समेत कुछ जिलों में पेट्रोल-डीजल के भाव में हल्की गिरावट आई है।
प्रदेश में भागलपुर और गया समेत इन जिलों में बढे पेट्रोल डीजल के दाम
भागलपुर में पेट्रोल के रेट में 46 पैसे और डीजल में 43 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई। गया में पेट्रोल 28 पैसे और डीजल 27 पैसे प्रति लीटर की दर से महंगा हो गया। पूर्णिया में पेट्रोल के भाव 20 पैसे और डीजल के 19 पैसे प्रति लीटर बढ़ गए। इसके अलावा अरवल, औरंगाबाद, बांका, भभुआ, मधेपुरा, मधुबनी, सासाराम, समस्तीपुर, छपरा, हाजीपुर और बेतिया में भी तेल की कीमतों में इजाफा हुआ।
इन जिलों में पेट्रोल डीजल दामों में आई कमी
मुजफ्फरपुर में पेट्रोल की कीमत में 55 पैसे और डीजल में 51 पैसे प्रति लीटर की गिरावट आई। इसके साथ बेगूसराय, दरभंगा, मोतिहारी, बिहारशरीफ, सहरसा में भी तेल सस्ता हो गया। वही पटना, अररिया, आरा, बक्सर, गोपालगंज, जहानाबाद, जमुई, कटिहार, खगड़िया, किशनगंज, लखीसराय, मुंगेर, नवादा, शेखपुरा और शिवहर में शुक्रवार को पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ।

About Post Author

You may have missed