PATNA : रैफ के साये में मनेगी बकरीद, संवेदनशील स्थलों पर रैपिड एक्शन फोर्स की तैनाती

  • रैफ जवानों ने किया फ़्लैग मार्च, पुलिस जवानों को किया गया अलर्ट

फुलवारी शरीफ। कुर्बानी व त्याग का पर्व बकरीद शहर में शांतिपूर्ण और सौहार्द से मनाने के लिये सरकार ने राजधानी पटना के अतिसंवेदनशील माने जाने वाले फुलवारी शरीफ में रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों की तैनाती की है। बकरीद की पूर्व संध्या पर शहर में रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों ने फ्लैग मार्च किया। फुलवारी थानाध्यक्ष ने बताया कि शहर में सभी प्रमुख चौक-चौराहों व संवेदनशील स्थलों पर रैफ सहित अन्य पुलिस जवानों की मुस्तैदी रहेगी। उन्होंने कहा कि पुलिस को पूरी तरह चौकस कर अलर्ट पर रखा गया है।


वहीं पटना जिला प्रशासन ने थाने में बैठक कर कोरोना वायरस के नए स्वरूप डेल्टा वायरस के खतरे को बताकर लोगों को आगाह किया है कि बकरीद का पर्व जरूर मनाएं, लेकिन अपनी और समाज के लोगों को जिंदगी को जोखिम में न डालें।

फुलवारी थाना परिसर में हुई बैठक में सदर एसडीओ, पटना ने कहा कि सरकार आम जनता और समाज के हर वर्ग के लोगों की सुरक्षा को देखते हुए कोरोना से बचाव करके बकरीद का पर्व मनाने ने की अपील कर रही है। बैठक में डीएसपी मनीष कुमार सिन्हा, नगर परिषद चेयरमैन आफताब आलम, थानाध्यक्ष आर रहमान, वार्ड पार्षद मिन्हाज सहित शांति समिति के सदस्य और गणमान्य लोग मौजूद रहे।

About Post Author