पूर्वी चंपारण में शौचालय की टंकी में गिरा बच्चा, बचाने में चार लोगों की गई जान

पूर्वी चंपारण। जिले के थाना क्षेत्र के अहिरौलिया गांव में गुरुवार की देर शाम एक नवनिर्मित शौचालय की टंकी में दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गई। सभी अहिरौलिया गांव के वार्ड संख्या 10 कुम्हारपट्टी के रहने वाले थे।

खेलने के दौरान टंकी में एक बच्चे के गिरने के बाद बचाने गए चार लोगों की जान चली गई। बच्चा घायल है, लेकिन उसकी स्थिति गंभीर है।इलाज के लिए उसे कोटवा के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्त ने बताया कि सभी के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों में गाजर पंडित का बेटे राजू पंडित (37), पारस साह के बेटे बिगू साह (45), रामप्रीत साह के बेटे राहुल साह (20) व मुकेश पंडित के बेटे नीरज पंडित (13) शामिल हैं।

सदर डीएसपी ने बताया कि राकेश पंडित का छह वर्षीय पुत्र अमित उर्फ गुलेल खेलने के दौरान नवनिर्मित शौचालय की टंकी में गिरा था। वह अभी घायल है।

खेलने के दौरान राकेश पंडित का बेटा दुखी पंडित के नवनिर्मित शौचालय की टंकी में गिर गया। उसे निकालने के लिए शौचालय की टंकी में एक-एक कार चार लोग घुसे।

मगर टंकी में ऑक्सीजन की कमी से दो लोग टंकी से बाहर नहीं निकले। दम घुटने से दोनों की मौत हो गई। अन्य दो लोग बच्चे को लेकर बाहर निकले।बच्चे सहित तीनों को इलाज के लिए कोटवा के एक निजी अस्पताल में लाया गया, जहां से मोतिहारी रेफर किया गया।

मुफस्सिल के एक निजी नर्सिंग होम में पहुंचते ही दोनों ने दम तोड़ दिया। निजी नर्सिंग होम से परिजन दोनों शव को ले कोटवा थाने पर चले गए। कोटवा के एसएचओ नितीन कुमार शवों को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। परिजनों में कोहराम मचा है।

About Post Author

You may have missed