पूर्णिया में सनकी युवक ने बहन व भतीजे की पीट-पीटकर की हत्या, बचाने आई मां को भी किया घायल

पूर्णिया । जिले के सरसी थाना क्षेत्र की कचहरी बलुआ पंचायत के कमला टोला में बुधवार की रात युवक ने अपनी बहन, भतीजे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं, बीच-बचाव करने आई मां को भी घायल कर दिया। घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सरसी थानाध्यक्ष नरेश कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के कचहरी बलवा पंचायत के कमला टोला में ताला हांसदा के बेटे सुनील हांसदा ने बहन सुमिता कुमारी (18) व भाई विद्यनंद सोरने के बेटे विनोद सोरेन (10) की बुधवार की रात लाठी व कुदाल से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

सुनील ने बचाने आई मां को भी घायल कर दिया। इस दौरान आवाज होने पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सरसी थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंपा जाएगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी सुनील हांसदा को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया है। हत्या के पीछे रंजिश की बात कही जा रही है।

ग्रामीणों के अनुसार युवक सनकी प्रवृत्ति का है। मानसिक रूप से वह परेशान था। हत्या का कारण जानने के लिए पुलिस ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है। घटना को लेकर परिजनों में हड़कंप मच गया है।

About Post Author

You may have missed