वैशाली में अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, थानाध्यक्ष सहित पांच पुलिसकर्मी घायल

वैशाली। जिले के महुआ थाना क्षेत्र में अपराधी को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर हमला किया गया। इसमें थानाध्यक्ष, एक एसआई व तीन चौकीदार घायल हैं। वहीं अन्य पुलिसकर्मी को भी हल्की चोटें आई हैं घटना की सूचना के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी रवाना हो गए हैं।

मौके पर फिलहाल महुआ डीएसपी मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी है। मामले में बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह महुआ पुलिस को यह सूचना मिली कि 307 का फरार वारंटी थाना क्षेत्र के मिल्की गांव मेंं छुपा हुआ है।

इसके बाद थानाध्यक्ष कृष्णानंद झा के साथ पुलिस की एक टीम अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए महुआ रवाना हुई थी।लेकिन इससे पहले कि वह अपराधियों को गिरफ्तार करते शरारती तत्वों ने लाठी-डंडे और तलवार से पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

इस दौरान थानाध्यक्ष एसआई व तीन चौकीदार सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मियों पर तलवार से हमला कर घायल कर दिया। सभी पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर है और उन्हें हाजीपुर रेफर किया गया है।

वहीं मामले की सूचना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है और अधिकारियों की टीम मौके पर रवाना होने की बात सामने आई है।  महुआ डीएसपी पूनम केसरी ने कमान संभाल ली है लेकिन अब पत्थरबाजी जारी है, जिसमें एक और पुलिसकर्मी घायल हो गया है।

About Post Author

You may have missed