भागलपुर में अपराधियों ने युवक को फोन कर बुलाया, फिर गोली मारकर कर दी हत्या

भागलपुर । जिले के तातारपुर थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम में युवक की हत्या कर दी। युवक की पहचान आमिर हसन लेन के अनवर अली के बेटे औरंगजेब (28) के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि देर शाम साढ़े सात बजे बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे।

इस दौरान अपराधियों ने पहले औरंगजेब को फोन कर बुलाया। जैसे ही औरंगजेब घर से दरवाजे पर पहुंचा। इसी दौरान एक अपराधी ने गोली मार दी। बचाव में औरंगजेब ने सिर घुमाया, जिससे गोली उसके सिर के पिछले हिस्से में लगी और वह नीचे गिर गया।

घटना के बाद अपराधी पैदल अपनी बाइक के पास पहुंचे और मौके से फरार हो गए। उधर, गोली की आवाज सुनते ही उसके परिजन घर से निकले तो बेटे को गिरा पाया। औरंगजेब को मायागंज अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही तातारपुर थानाध्यक्ष दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। बाद में कोतवाली पुलिस व एएसपी सिटी पूरन चंद्र झा व एसपी सिटी स्वर्ण प्रभात मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना की पूरी जानकारी ली। देर रात तक पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम करा दिया था।

विदित हो कि इस पहले ततारपुर थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार रात को भी रिटायर्ड प्रोफेसर के बेटे सैफ शहाब को हत्यारों ने घर से बुलाकर गोली मार दी थी, जिसके कारण सैफ ने मां के सामने ही दम तोड़ दिया। अब पुलिस दोनों हत्याओं के कनेक्शन को जोड़ने में लगी हुई है।

About Post Author

You may have missed