केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 22 अप्रैल को पहुंचेंगे पटना, बाइक रैली से भव्य स्वागत की तैयारी

  • भाजपा महानगर की महत्वपूर्ण बैठक में मंत्री नितिन नवीन, विधायक संजीव चौरसिया तथा अरुण सिन्हा हुए शामिल

पटना। बिहार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन, दीघा विधायक डॉ. संजीव चौरसिया तथा कुम्हार विधायक अरुण सिन्हा ने भाजपा महानगर अध्यक्ष अभिषेक की अध्यक्षता में मंगलवार को एक महत्वपूर्ण बैठक की। यह बैठक आगामी 23 अप्रैल को दुलौर जगदीशपुर में वीर बाबू कुंवर सिंह की जयंती के अवसर पर होने वाले विजयोत्सव की तैयारियों से संबंधित कार्ययोजना को लेकर महानगर के पदाधिकारियों के साथ की गयी।
इस संदर्भ में मंत्री नितिन नवीन ने जानकारी दी कि केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह विजयोत्सव के पूर्व संध्या पर पटना में ही प्रवास करेंगे। संध्या 7 बजे पटना एयरपोर्ट पर अमित शाह का आगमन होगा, जहां पर उनके भव्य स्वागत की तैयारी की योजना है। केंद्रीय मंत्री श्री शाह को एयरपोर्ट से एक हजार मोटरसाइकिल सवार कार्यकर्ताओं की बाइक रैली द्वारा उनके प्रवास के स्थान तक उनके काफिले के साथ ले जाने की योजना है।
वहीं डॉ. संजीव चौरसिया ने महानगर पदाधिकारियों से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के एयरपोर्ट से गांधी मैदान स्थित उनके होटल प्रवास तक पूरे रास्ते में जगह जगह पर तोरणद्वार तथा बैनर-पोस्टर के साथ स्वागत करने के प्रस्ताव बैठक में रखा। इस अवसर पर कुम्हार विधायक अरुण सिन्हा ने पार्टी की महानगर पदाधिकारियों से कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री के पटना आगमन से सभी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त जोश और उत्साह है। बैठक में कई महत्वपूर्ण बातों पर पर विस्तृत चर्चा की गयी। जिला अध्यक्ष अभिषेक ने पदाधिकारियों से सभी बिंदुओं पर क्रमवार काम कर कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए अपनी बात साझा की। मंत्री नितिन नवीन ने बताया कि पटना महानगर से लगभग बीस हजार कार्यकर्ताओं के जगदीशपुर में होनेवाले विजयोत्सव में शामिल होने की उम्मीद है, जिसे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आजादी के अमृत महोत्सव में संबोधित करेंगे।

About Post Author