पटना के राजीव नगर में दीघा विधानसभा क्षेत्र के विधायक संजीव चौरसिया ने Adyant Engicorp कंपनी का किया उद्घाटन, सस्ते दामों पर लोगों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराना कंपनी का उद्देश्य

राजीव नगर, पटना। पटना आज बिहार की राजधानी पटना के आशियाना दीघा मार्ग राजीव नगर थाना क्षेत्र के नजदीक एक प्रतिष्ठित संस्थान अद्यंत एंगिकॉर्प ( Adyant Engicorp) का उद्घाटन दीघा विधानसभा क्षेत्र के विधायक संजीव चौरसिया के कर कमलों द्वारा किया गया। बता दें कि अद्यंत एंगिकॉर्प के मालिक महेश भारती हैं। बता दें कि कंपनी आर ओ वाटर तथा वाटर प्यूरीफायर से जुड़े उत्पादों में राजधानी पटना की जानी मानी कंपनी है। इसके साथ साथ यह कंपनी एक अग्रणी घरेलू आरओ जल शोधक(Leading Domestic R.O  Water Purifier) एवं औद्योगिक जल उपचार संयंत्र (Industrial Water Treatment Plant) का उत्पादन करने वाली हैं।

बता दे कि इस कंपनी के ब्रांड का नाम ईशप्रा (ISHPRA) हैं। इस कंपनी का मुख्य उद्देश्य राजधानी पटना के हर एक घर में शुद्ध पेयजल की उत्तम गुणवत्ता वाली मशीन काफी कम और किफायती दामों पर लोगों को उपलब्ध कराना है। जानकारी के अनुसार, इस कंपनी के द्वरा निःशुल्क रूप में लोगों के घरों में पानी की जाँच की जाती हैं। इसके साथ साथ यहाँ पर सस्ते थोक दरों पर स्पेयर पार्ट्स के साथ साथ आरओ जल शोधक (R.O Water Purifier) उपलब्ध हैं।

About Post Author

You may have missed