BIG BREAKING : अभी बिहार नही आएगें राजद प्रमुख लालू यादव, दिल्ली से पटना आई राबड़ी देवी ने दिया बड़ा बयान

पटना, बिहार। इस समय बिहार की राजनीति से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बिहार में लालू यादव की घर वापसी को लेकर काफी चर्चाएं हो रही थी। बताया जा रहा था कि बिहार विधानसभा के उपचुनाव में लालू यादव अपनी पार्टी की ओर से प्रचार करेंगे उसके साथ साथ वह लोगों के बीच जाकर जनसभाओं का आयोजन करते हुए लोगों के जनाधार को साधने की कोशिश करेंगे, लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार दिल्ली से पटना लौटे लालू यादव की पत्नी तथा बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अभी लालू यादव की तबीयत ठीक नहीं है इस कारण वह अभी बिहार नहीं आ सकेंगे।

जानकारी के अनुसार, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के इस बयान के बाद  के चुनावी कार्यक्रम को लेकर एक बार फिर से सस्पेंस खड़ा हो गया है। बता दे कि विजयदशमी पर अपनी बेटी मीसा भारती के घर पर मौजूद लालू यादव की तस्वीर राबड़ी देवी के साथ सामने आई। इस तस्वीर में लालू यादव मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। लालू यादव जेल से बाहर आए थे. उसके बाद से उनकी सेहत में काफी सुधार भी हुआ है। पिछले कुछ मौकों पर वह पार्टी से लेकर अन्य राजनैतिक के गतिविधियों में शामिल भी हुए हैं।

वही इस संबध में जानकार बता रहे हैं कि लालू यादव का दौरा स्थगित करने के पीछे का कारण यह हो सकता हैं कि उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बिहार में बगावत का झंडा बुलंद कर रखा है। तेज प्रताप यादव लगातार पार्टी और अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के ऊपर हमलावर हैं। विधानसभा उपचुनाव में तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को दोनों सीटों पर उतारने का फैसला भी किया था। उधर कांग्रेस के साथ चुनाव में गठबंधन भी नहीं है। ऐसे में अगर तो लालू के आने से तेज प्रताप पहले से ज्यादा आक्रामक हो सकते हैं। लालू यादव को बिहार में देखकर तेज प्रताप यादव का मनोबल और ऊपर जा सकता है।

About Post Author

You may have missed