PATNA : आटो में लूटपाट करते एक अपराधी गिरफ्तार, दो भागने में रहे सफल

पटना सिटी। पटना के बायपास थाना क्षेत्र में शनिवार को आटो चालक से लूटपाट करने वाले गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने खदेड़ कर गिरफ्तार किया है जबकि उसके 2 साथी भागने में सफल हो गए। गिरफ्तार अपराधी ने बाईपास एवं आसपास के क्षेत्रों में लूटपाट की घटना को अंजाम देकर पुलिस के नाक में दम कर रखा था।
मिली जानकारी के अनुसार पटना बाईपास धर्मकांटा के पास शनिवार को तीन अपराधी हथियार के बल पर आटो चालक से लूटपाट कर रहे थे। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बाईपास थाने को दी। सूचना मिलते ही बाईपास थाना के प्रभारी अमित कुमार एक टीम गठन कर अपराधियों की गिरफ्तार के लिए पुलिस को सादे वर्दी में स्थल पर भेजा। पुलिस को देखते ही अपराधी से भागने लगे। भाग रहे अपराधियों को पुलिस ने खदेड़ना शुरू किया, कुछ दूर पर पुलिस ने एक अपराधी को धर दबोचा, जबकि दो अपराधी भागने में सफल हो गए।
बाईपास थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि आॅटो चालक रवि कुमार से संबलपुर निवासी अवधेश यादव, मनजीत कुमार एवं रवि कुमार हथियार के बल पर लूटपाट कर रहे थे। पुलिस को देखते ही यह सभी भाग खड़े हुए। पुलिस ने खदेड़ कर एक युवक अवधेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मनजीत एवं रवि, जो अवधेश कुमार के साथी बताए जा रहे हैं, भागने में सफल हो गया। पुलिस फरार अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

About Post Author

You may have missed