मुंगेर में 11 साल की लड़की के साथ गैंगरेप : सहेली के ब्वॉयफ्रेंड समेत 2 लड़कों में किया रेप, वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी

मुंगेर। बिहार के मुंगेर जिलें में 11 साल की लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है। लड़की 8वीं की छात्रा है। उसने बताया कि उसकी सहेली के कहने पर वो 2 लड़कों के घर गई थी। इसके बाद उसकी सहेली के ब्वॉयफ्रेंड समेत 2 लड़कों ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान उसकी सहेली कमरे में ही बैठकर सब देखती रही। लड़की ने ये भी कहा कि लड़कों ने उसके हाथ पर ब्लेड रख दी और कहा कि अगर रोका तो हाथ काट देंगे। मामला कोतवाली थाना का है। आरोपी युवक ने घर में बुलाकर रेप किया है। साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर इसे वायरल करने की धमकी दे रहा है। आरोपी भी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है। पीड़ित छात्रा ने बताया कि हमारी एक सहेली गांव के रहने वाले वार्ड कमिश्नर के बेटे बंटी के घर मुझे ले गई। वहां गांव का ही एक युवक धीरज कुमार मिला। कमरे में घुसते ही बंटी, मेरी सहेली और धीरज ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। धीरज ने मेरे हाथ पर ब्लेड रखकर धमकी दी कि जैसा मैं कहता हूं वैसा करो नहीं तो हाथ काट दूंगा। उसने मेरे साथ मारपीट भी की।

पीड़िता के मुताबिक उसे जबरन पानी में नशे की दवा पिलाकर बेहोश कर दिया। होश आने पर मेरे शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। वार्ड कमिश्नर का बेटा बंटी मेरा वीडियो बना रहा था। वहीं इस घटना की जानकारी मिलने के दो दिन बाद परिजनों ने दुष्कर्म के आरोपी की जबरदस्त पिटाई की। इसके बाद यह मामला प्रकाश में आया। वही इस संबंध में परिजनों ने बताया कि घटना गुरुवार की रात की है। शुक्रवार को युवती के प्राइवेट पार्ट में दर्द होने पर परिजनों को जानकारी दी। दो दिन डर के कारण नहीं बताए। मंगलवार को बड़ी हिम्मत कर इसके बारे में बताया। वहीं, इस संबंध में कोतवाली थानाध्यक्ष डीके पांडे ने कहा कि इलाके में मारपीट की घटना घटित हुई थी। पुलिस घटना की जांच कर रही है। अभी तक आवेदन नहीं मिला है।

About Post Author

You may have missed