सीएम नीतीश का निश्चय संवाद : कार्यकर्ताओं में हुआ नई ऊर्जा का संचार

पालीगंज। सोमवार को स्थानीय बाजार स्थित विधायक आवास, खिरीमोड़ व दुल्हिन बाजार स्थित सामुदायिक भवन के अलावे लाला भदसारा व भरतपुरा गांव में जदयू की ओर से आयोजित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के वर्चुअल रैली के दौरान निश्चय संवाद कार्यक्रम का लाईव टेलिकाष्ट में जदयू कार्यकर्ता व आम लोग शामिल हुए। इसकी व्यवस्था हाल में ही राजद को छोड़कर जदयू में शामिल हुए स्थानीय विधायक ने कराया था।
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा निश्चय संवाद कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दूरदर्शन के माध्यम से किया गया, जिसे देखने के लिए पालीगंज विधायक जयवर्द्धन यादव के द्वारा विधायक आवास, खिरीमोड़ व दुल्हिन बाजार स्थित सामुदायिक भवन के अलावे लाला भदसारा व भरतपुरा गांव में व्यवस्था किया गया। कार्यक्रम के बाद जदयू कार्यकर्ताओं पर चुनावी रंग दिखने लगा है। मौके पर स्थानीय विधायक जयवर्द्धन यादव उर्फ बच्चा बाबू ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संबोधन से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है, साथ ही सरकार की सभी विकासशील योजनाओं की जानकारी जनता तक पहुंची है।
मौके पर दुलहिन बाजार जदयू कार्यकर्ता प्रशांत कुमार, बिनोद कुमार, देवेन्द्र बाबा, अमरेंद्र कुमार, गणेश यादव, अंजय कुमार, राजकिशोर यादव के अलावे अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed