वैलेंटाइन डे : बेली रोड पर चला हाई वोल्टेज ड्रामा, पति-प्रेमिका को पकड़ पत्नी ने कर दी धुनाई

पटना। वैलेंटाइन डे मतलब प्यार के इजहार का दिन. एक ऐसा दिन, जिसका इंतजार प्रेमी जोड़े को बेसब्री से रहता है। लेकिन जब यह प्यार करने वाला दिन फाइट करने वाला दिन में तब्दील हो जाए तो इसे आप क्या कहेंगे। कुछ ऐसा ही नजारा राजधानी पटना में बीच सड़कों पर दिखा। जहां प्रेमिका के साथ पति को पत्नी ने रंगेहाथों पकड़ लिया। उसके बाद बीच सड़क पर ऐसा हाई-वोल्टेज ड्रामा चला कि लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। पत्नी ने पति और प्रेमिका की पिटाई तक कर दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से बीच-बचाव करते हुए मामले को शांत कराया। पत्नी एक तरफ पति पर बेवफाई के आरोप लगाती रही, दूसरी तरफ पति सिर झुकाये चुपचाप खड़ा रहा।
मिली जानकारी के अनुसार, पति बाइक से प्रेमिका के साथ वेलेंटाइन डे मनाने ईको पार्क जा रहा था। बेली रोड पर पत्नी ने पति को बाइक से प्रेमिका के साथ जाते हुए देखा। नाराज पत्नी ने दोनों को पकड़ा और बीच सड़क पर हो-हंगामा शुरू कर दिया। इसी हंगामे में प्रेमिका भी कूद गयी और उसके प्रेमी की पत्नी के साथ तीखी बहस हो गयी। इसके बाद बेवफाई से नाराज पत्नी ने पति और प्रेमिका की पिटाई कर दी। प्रेमिका और पत्नी को लड़ता देख पति के होश फाख्ता हो गये। इस हाई वोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। बड़ी संख्या में राहगीर रूक कर इस ड्रामे को देखते रहे। हालांकि, कुछ देर बाद ही लोगों को सारा माजरा समझ में आ गया। इस दौरान मौके पर तैनात ट्रैफिक पुलिस ने हंगामे को शांत कराया।
हंगामा शांत होने के बाद पत्नी ने पति पर ट्रैफिक पुलिस के सामने कई गंभीर आरोप लगाये। कहा कि आपसी रजामंदी के बाद दोनों की शादी हुई थी। शादी के बाद दोनों के दो बच्चे भी हुए। वहीं शादी के तीन साल बाद पति पर आशिकी का ऐसा भूत सवार हुआ की वो सबकुछ भूल बैठा। उसने घर की तरफ ध्यान देने की बजाये प्रेमिका के साथ वक्त गुजारना शुरू कर दिया। इसका नुकसान उनके वैवाहिक जीवन और बच्चों को उठाना पड़ रहा है। काफी समझाने के बाद भी पति ने प्रेमिका से दूरी नहीं बनायी। कई तरह से पति को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसके ऊपर किसी की बातों का कोई असर नहीं हुआ और अपनी प्रेमिका के साथ प्रेम की पींगे बजाते रहे। इधर, हंगामे के बाद महिला पुलिस पति-पत्नी और प्रेमिका को लेकर थाने ले आयी। पुलिस को देखकर पति की बोलती बंद हो गयी। वह खामोशी से सबकुछ चुपचाप सुनता रहा। महिला थाने की पुलिस के मुताबिक, तीनों से पूछताछ की गयी है। पत्नी की लिखित शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। पहले दोनों पक्षों की काउंसलिंग करायी जायेगी। अगर इसके बाद भी आरोपित पति नहीं सुधरता है, तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

About Post Author

You may have missed