राजद को झटका : पूर्व मंत्री इलियास हुसैन के बेटे फरोज हुसैन जदयू में शामिल

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव की डुगडुगी बज जाने के बाद नेताओं को पाला बदलने का क्रम लगातार जारी है। राजद के पूर्व विधायक व अलकतरा घोटाले में सजायाफ्ता मोहम्मद इलियास हुसैन के बेटे फिरोज हुसैन रविवार को राजद से इस्तीफा देने के बाद सोमवार को जदयू में शामिल हो गए। उन्हें जदयू कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा में संसदीय नेता आरसीपी सिंह ने जदयू की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व विधान पार्षद तनवीर अख्तर भी उपस्थित थे।
तनवीर अख्तर ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आस्था व्यक्त करते हुए और उनके विकास कार्यों से प्रभावित होकर अल्पसंख्यक समाज के बड़े नेता जदयू में शामिल हो रहे हैं। इससे पार्टी को मजबूती मिल रही है। उन्होंने कहा कि भविष्य में अल्पसंख्यक समाज के और लोग जदयू में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि 15 वर्षों के राजद शासन में भाजपा और आरएसएस का खौफ दिखाकर वोट मांगा गया था। लेकिन अब अल्पसंख्यक समाज के लोग राजद के झांसे में आने वाले नहीं हैं।
बता दें वहीं आज राजद में रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी और जदयू नेत्री व पूर्व सांसद लवली आनंद राजद की सदस्यता ग्रहण की।

About Post Author

You may have missed