खबरें फतुहा की : विधायक ने बनायी रणनीति, महिला की पिटाई, पत्नी को पीट घर से निकाला

विधायक ने कमरे में बैठकर बनायी रणनीति
फतुहा। सोमवार को फतुहा विधायक डॉ. रामानंद यादव फतुहा पहुंचे तथा स्टेशन रोड स्थित एक वैश्य समाज के कार्यालय में बैठकर चुनाव जीतने की रणनीति बनायी। बैठक में उन्होंने पुराने कार्यकर्ताओं से भी मिले और नाराज चल रहे कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी नाराजगी दूर करने का प्रयास किया। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने साथ वैश्य समाज को भी जोड़ने का प्रयास किया और उनके कठिनाईयों को दूर करने का आश्वासन दिया। इसके बाद रेलवे कालोनी स्थित एक कार्यकर्ता के घर जाकर मुलाकात की। डुमरी गांव में समाजसेवी की पत्नी के देहांत पर मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। बैठक के दौरान उनके साथ व्यवसायी फीटिन साह, लक्ष्मण साह, श्यामनंदन यादव, दयानंद यादव, संजय गोप, सुधीर कुमार, मनोज यदुवंशी, राम प्रसाद, श्रृषिकेश यादव समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

मछली पकड़ने के विवाद में महिला की पिटाई
फतुहा। रविवार की रात्रि दोस्त मोहम्मदपुर गांव में एक खेत रुपी गढ्ढे से मछली पकड़ने के विवाद में पट्टीदारों ने एक महिला की पिटाई कर जख्मी कर दिया। पीड़ित महिला मुन्नी देवी ने सोमवार की सुबह थाने पहुंचकर अपने पट्टीदारों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने जख्मी महिला का इलाज पीएचसी में कराया है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

अवैध संबंध का विरोध किया तो पत्नी को मारपीट कर घर से निकाला बाहर
फतुहा। रविवार रात फतुहा थाना क्षेत्र के खरफर गांव में जब एक महिला ने अपने पति के अवैध संबंध का विरोध किया तो पति व उसके परिजनों ने मारपीट कर घर पत्नी को बाहर निकाल दिया। पत्नी रात में पड़ोसी के घर रात काटकर सोमवार की सुबह थाने पहुंची तथा अपने पति व अन्य ससुराली परिजनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। पीड़ित पत्नी चीरकांति देवी के अनुसार, उसके पति का घर के ही एक महिला के साथ अवैध सबंध कायम है, जिसके कारण लगातार उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

About Post Author

You may have missed