बिहार में अपराधी बेखौफ : आरा में RJD नेता को गोलियों से भूना, इसी साल हुई थी शादी, पत्नी है गर्भवती

भोजपुर। बिहार में अपराधियों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ अपराधी आए दिन अपराधिक वारदातों को अंजाम देकर सुशासन का माखौल उड़ा रहे हैं। सीएम नीतीश द्वारा ताबड़तोड़ क्राइम मीटिंग करने के बावजूद अपराधी चुनौती दे रहे हैं। वहीं पुलिस अपराधों पर अंकुश लगाने में असमर्थ साबित हो रही है।
बुधवार देर रात आरा के गड़हनी में अपराधियों ने राजद नेता रवि यादव की सिर में गोली मार कर हत्या कर दी है। राजद नेता की हत्या करने के बाद शव को चंवर में फेंक दिया। गुरुवार को शव रामडीहरा गांव के पास से बरामद हुआ। रवि यादव आयर थाना क्षेत्र के भेड़री गांव निवासी हरिद्वार यादव का बेटा था। पूर्व में वह भेड़री पंचायत से मुखिया पद के लिए खड़ा हुआ था, लेकिन हार गया था। रवि यादव की इसी साल शादी हुई थी और उसकी पत्नी गर्भवती है।


बताया जाता है कि राजद नेता रवि यादव की हत्या तब हुई जब वह बुधवार को एक जदयू नेता के श्राद्ध कर्म से लौट रहे थे। रामडीहरा गांव के पास बाइक सवार अपराधियों ने नेता को रोक कर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोली लगने से राजद नेता की मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद शव को बगल के ही एक चंवर में फेंक दिया। गुरुवार की सुबह आस-पास के लोगों ने जब देखा तो इसकी सूचना परिजनों को दी। रवि यादव के सिर में गोली लगी है। शव मिलने के बाद राजद समर्थक आक्रोशित हो गए और आरा-पीरो सासाराम मुख्य मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया।
परिजनों ने बताया कि बीते बुधवार को रवि यादव एक जदयू नेता के श्राद्ध कर्म में शामिल होने गए थे, वहां से लौटते वक्त उनकी हत्या की गई। इधर, पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से तीन खोखा बरामद हुआ है जबकि गोली राजद नेता के सिर में मारी गई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस वहां पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन पुलिस की पड़ताल जारी है।

About Post Author

You may have missed