PATNA : पाल समाज की बैठक में सत्ता में हिस्सेदारी की मांग उठी, 24 जनवरी को पटना में होगा विशाल मिलन समारोह

फुलवारी शरीफ। पटना के सिपारा बाईपास इलाके में पाल एकता मंच की समीक्षा बैठक हुई। इसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि पाल एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष प्रफुल्ल चन्द्रा के नेतृत्व में पूरे बिहार में पाल समाज के लोगों को एकजुट करके बड़े स्तर पर 24 जनवरी को विशाल पाल सम्मेलन का आयोजन पटना में किया जाएगा।


बैठक को संबोधित करते हुए मंच के प्रदेश अध्यक्ष सह हम सेक्युलर के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रफुल्ल चन्द्रा ने कहा कि पाल समाज को सत्ता में हिस्सेदारी दिलाने तक उनका संघर्ष जारी रहेगा। सरकार किसी भी दल का हो, उस सरकार में पाल समाज की भागीदारी सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी को निभाने का हमें संकल्प लेना होगा। वहीं राजद नेता राजेश पाल, पूर्व पार्षद संजीव कुमार ने बताया कि एक जनवरी से जिला भ्रमण शुरू होगा और पटना में एक जनवरी को पाल समाज का प्रधान कार्यालय भी खोला जायेगा। 24 जनवरी को होने वाले विशाल पाल सम्मेलन में ही पदाधिकारियों के नामों का एलान किया जाएगा।
बैठक में दिनेश पाल, जितेंद्र पाल, आशा किरण पाल, रेखा पाल, कुमार राजेश पाल, पूर्व उप प्रमुख धनंजय पाल, गौरी पाल, रंजन पाल, चन्दन कुमार पाल, शिवाजी पाल, बिजेंद्र पाल, श्रीराम भगत पाल समेत बड़ी संख्या में विभिन्न जिले से पाल समाज के लोगों की भागीदारी रही।

About Post Author

You may have missed