डबल युवराज को बिहार की जनता ने रिजेक्ट कर दिया है : अश्विनी चौबे

पटना। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने सोमवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ चंपारण, सीतामढ़ी एवं मधुबनी जिलों के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में एनडीए प्रत्याशियों के लिए आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान चुनावी सभा को संबोधित करते हुए चौबे ने कहा कि महागठबंधन में शामिल दलों का इतिहास ही भ्रष्टाचार का रहा है। वे रोजगार क्या देंगे? राजद, कांग्रेस एवं इनके सहयोगी दल बिहार की जनता को झांसा देने का काम कर रहे हैं। डबल युवराज को बिहार की जनता ने रिजेक्ट कर दिया है।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिहार की जनता का आशीर्वाद एनडीए के साथ है। पहले चरण में निर्णायक बढ़त एनडीए को मिला है। दूसरे चरण में भी मतदाताओं का अपार समर्थन मिलेगा। महागठबंधन के नेता दिन में ही मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं। बिहार की जनता ऐसे मुंगेरीलाल के सपने को ध्वस्त कर देगी।
मंगलवार को भागलपुर में परिवार सहित करेंगे मतदान
अश्विनी कुमार चौबे मंगलवार को फारबिसगंज में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा में शिरकत करेंगे। वे मंगलवार की सुबह 10 बजे फारबिसगंज में आयोजित प्रधानमंत्री की चुनावी सभा में भाग लेंगे। इसके पश्चात भागलपुर पहुंच शाम 3 बजे दुर्गाचरण प्राथमिक विद्यालय, आदमपुर में परिवार सहित मतदान करेंगे। इसके उपरांत देर शाम पटना वापस लौटेंगे।

About Post Author

You may have missed