BIHAR : टॉप 20 में शामिल कुख्यात सगुन को एसटीएफ ने दबोचा, खगड़िया-बेगूसराय के दियारा में आतंक का था पर्याय

पटना। एसटीएफ को बड़ी सफलता मिली है। टॉप 20 में शामिल कुख्यात समेत दो को गिरफ्तार किया है। रविवार को विशेष टास्क फोर्स ने खगड़िया के टॉप 20 में शामिल कुख्यात सगुन यादव को खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। इस दौरान उसका एक सहयोगी दीपन सिंह उर्फ दीपक भी पकड़ा गया है। उसपर भी मामले दर्ज हैं। बदमाशों के पास से दो कट्टा और दस गोलियां बरामद हुई है। एडीजी अभियान सुशील खोपड़े ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उसकी गिरफ्तारी से दियारावासियों ने राहत की सांस ली है।
एसटीएफ के मुताबिक, कुख्यात सगुन यादव पसराहा थाना के बसुआ गांव का रहनेवाला है। खगड़िया-बेगूसराय के दियारा इलाके में आतंक का पर्याय माना जाता था। साल 2006 से ही वह अपराध की दुनिया में सक्रिय था। वर्चस्व और दहशत कायम रखने के लिए उसने एक मुखिया पति की भी हत्या कर दी थी। रंगदारी और जमीन पर कब्जे के लिए गोलीबारी करना उसके लिए आम बात थी। हत्या, लूट और रंगदारी समेत कई अन्य धाराओं में पसराहा थाना में ही उसके खिलाफ 16 मामले दर्ज हैं।
एसटीएफ ने सगुन के साथ उसके सहयोगी दीपेन सिंह उर्फ दीपक को भी गिरफ्तार किया है। वह पसराहा के पीपरपांति का रहनेवाला है। उसके खिलाफ भी दो मामले दर्ज हैं। दोनों बदमाशों को खगड़िया पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पूछताछ में कई आपराधिक घटनाओं के खुलासे की उम्मीद जताई जा रही है।

About Post Author

You may have missed