बिहार चुनाव में हार की सोमवार को समीक्षा करेगा RJd, तेजस्वी आजमा सकते हैं पिता से मिले राजनीति मंत्री

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में बड़ी पार्टी बनने के बाद भी कम अंतर से सत्ता से दूर रहा राजद सोमवार को अपने हार के कारणों की समीक्षा करेगा। इसके लिए पार्टी ने समीक्षा बैठक बुलाई है। बैठक में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता भाग लेंगे।
राजद की ओर से दी गई आधिकारिक जानकारी के अनुसार, 21 दिसंबर को प्रदेश राजद कार्यालय में 11 बजे से होने वाली समीक्षा बैठक में विधानसभा चुनाव के उम्मीदवार, सभी जिला अध्यक्ष, सभी जिले के प्रधान महासचिव को इस बैठक में बुलाया गया है। राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि तेजस्वी यादव के निर्देश पर बुलाई गई इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह करेंगे। जबकि प्रधान महासचिव आलोक मेहता बैठक का संचालन करेंगे। पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता इसमें भाग लेंगे।
बता दें विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद होने जा रही राजद की यह पहली बैठक कई मायनों में महत्वपूर्ण मानी जा रही है। इसमें चुनाव परिणाम को लेकर चर्चा होगी। इसके अलावा किसान आंदोलन को लेकर कृषि कानूनों पर भी चर्चा होगी। पार्टी राज्य की कानून-व्यवस्था सहित अन्य मसलों पर भी सभी से राय लेगी। इसके लिए नेताओं को लिखित रूप से अपनी राय लाने के लिए कहा गया है। इसके अलावा बीते शनिवार को राजद सुप्रीमो से मिले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी को अपने पिता से मिले राजनीति मंत्र का भी प्रयोग इस बैठक में किए जाने के आसार हैं।

About Post Author

You may have missed