जदयू नेता की हत्या के विरोध में पटना में धरना पर बैठे छात्र, मसौढ़ी में शोकसभा आयोजित

पटना/मसौढ़ी। होली के दिन राजधानी पटना के राजीव नगर में छात्र जदयू के प्रदेश प्रवक्ता कन्हैया कौशिक की हत्या के विरोध में गुरुवार को छात्रों ने जमकर हंगामा किया। सैकड़ों छात्र श्रीकृष्णापुरी थाने के बाहर धरने पर बैठ गए। छात्र आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। सूचना मिलते ही डीएसपी सचिवालय राजेश कुमार प्रभाकर मौके पर पहुंचे और छात्रों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। डीएसपी का कहना है कि दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। एक और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है।
मसौढ़ी में शोकसभा आयोजित, दोषियों को कठोर सजा देने की मांग
वहीं दूसरी ओर कन्हैया कौशिक की हत्या को लेकर मसौढ़ी युवा जदयू के कार्यकर्ताओं ने अपने कार्यालय में गुरूवार को एक शोक सभा आयोजित की। इसकी अध्यक्षता युवा जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अश्विनी कुमार गोल्डी ने की। इस मौके पर गोल्डी ने कन्हैया की हत्या को जदयू परिवार के लिए एक अपूरणीय क्षति करार दिया। सभा में युवा जदयू के ग्रामीण अध्यक्ष राहुल पटेल, उपाध्यक्ष त्रिलोकी चौधरी, उज्वल कुमार, प्रवक्ता गौरव पासवान, सचिव आशुतोष पटेल, संजीव रंजन, विस्तारक राहुल कुमार रजनी, सोनू सहारा, विकास भगेल, मुनचुन राणावत,आशीष कुमार समेत मसौढ़ी जदयू के कार्यकर्ता मौजूद थे। सभी लोगो ने उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना किया। उन्होंने घटना में शामिल दोषियों को जल्द से जल्द कठोर सजा देने की भी मांग की।
गौरतलब है कि होली की बधाई वाले बैनर में नाम नहीं देने पर छात्र जदयू के प्रदेश प्रवक्ता कन्हैया कौशिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गोलीबारी में उसका एक दोस्त बाल-बाल बच गया था। गोली मारने वाले कन्हैया के परिचित कुश, बंटी व आशुतोष हैं। बंटी और आशुतोष की गिरफ्तारी हो चुकी है। जबकि कुश फरार चल रहा है। कुश मूल रूप से बिहार के भोजपुर के बाघ मझुआ गांव का रहने वाला है।

About Post Author

You may have missed