चीन ने अपने दोस्त पाकिस्तान को भेजा अंडरवियर मास्क, पाकिस्तानी मीडिया में बनी सुर्खियां

CENTRAL DESK : पूरे विश्व कोरोना महामारी से त्राहिमाम है। सभी सरकारें अपने देश के लोगों को बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। लेकिन पाकिस्तान से जो खबरें आ रही है वह काफी चौकाने वाली है। पाकिस्तानी मीडिया में चीन द्वारा उपलब्ध कराए गए फेस मास्क की जमकर चर्चा हो रही है। पाकिस्तानी कह रहे हैं कि चीन ने पाकिस्तान के साथ भद्दा मजाक किया है। चीन ने अपने दोस्त पाकिस्तान के सीने पर खंजर भोंकने जैसा काम किया है। जी हां, जब आप यह खबर पूरी पढ़ेंगे तो आप भी इसे चीन द्वारा भद्दा मजाक ही कहेंगे।

पाकिस्तानी मीडिया में शनिवार को चीन द्वारा उपलब्ध कराए गए अंडरवियर मास्क की जोड़ों पर चर्चा है, क्योंकि पाकिस्तान को चाइना वालों ने एन-95 मास्क की जगह अंडरवियर से बने मास्क उपलब्ध कराया है।
दुनिया में महामारी बन चुका कोरोना ने अब तक हजारों लोगों की जान ले चुका है। इस वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोगों को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने और मुंह पर मास्क लगाने की सलाह दी गई है। लेकिन पाकिस्तानियों को उनके चीनी भाइयों ने अंडरवियर वाला मास्क भेजकर ठगने का काम किया है।
बता दें कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को लेकर दुनिया भर के बाजारों में मास्क की मांग में तेजी से बढ़ोतरी हुई है जिसे अब चीन भुनाने में लगा रहा है और अपने ही दोस्त पाकिस्तान को मास्क के नाम पर धोखा दे दिया है। चीन ने पाकिस्तान में मास्क की भारी मांग को देखते हुए अंडरगार्मेंटस से बने मास्क का निर्यात कर दिया। इसे देखकर पाकिस्तान के लोग भड़क गए है। चीन से भेजे गए मास्क वहां के न्यूज चैनलों की सुर्खियों बने हैं, यहां तक कि अस्पतालों को डॉक्टरों ने इनके इस्तेमाल से भी इनकार कर दिया है। ऐसे में पाकिस्तानी ‘दोस्त दोस्त ना रहा’ गाना गाकर अपने दिल और मन को तसल्ली दे रहे हैं।

About Post Author

You may have missed