चिदंबरम के बयान पर भड़के जावड़ेकर, पूछा- बिहार के घोषणा पत्र में कांग्रेस करेगी उल्लेख?

नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री व कांंग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम के जम्मू-कश्मीर में फिर से धारा 370 लगाने वाले बयान पर केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पी चिदंबरम के जम्मू-कश्मीर में फिर से धारा 370 लगाने वाले बयान पर प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस से सवाल पूछा कि क्या बिहार चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी अपने घोषणापत्र में इसका उल्लेख कर सकती है?
केन्द्रीय मंत्री ने शनिवार को बयान में कहा कि पी. चिदंबरम और दिग्विजय सिंह दोनों कह रहे हैं कि धारा 370 खत्म करने का फैसला गलत था। क्या कांग्रेस ये बिहार चुनाव के घोषणा पत्र में कहेगी? उन्होंने कहा, कांग्रेस जानती है अनुच्छेद 370 को समाप्त करने के फैसले का देश के लोगों ने स्वागत किया। कांग्रेस बचे-खुचे अलगाववादी के सुर में सुर मिलाकर बोल रही है।
वे यहीं नहीं रूके केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस नेता के बयान के बहाने राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वो पाकिस्तान की प्रशंसा करते हैं, किसी भी विषय पर पाकिस्तान की प्रशंसा करना, चीन की प्रशंसा करना उनको अच्छा लगता है। बता दें चिदंबरम ने अनुच्छेद 370 हटाने को गलत करार देते हुए अपने एक ट्वीट में लिखा था, ‘कांग्रेस एक बार फिर से धारा 370 बहाल कराने, जम्मू-कश्मीर के लोगों की स्थिति और अधिकारों की बहाली के लिए दृढ़ है।’

About Post Author

You may have missed