गरीबों को कंबल वितरण में बिहार सरकार फिसड्डी : विधायक

फुलवारी शरीफ। लखना उत्तरी पश्चिमी मुखिया सालसा देवी द्वारा जाड़े के मौसम में विधवा, विकलांग एवं वृद्ध लोगों के बीच कंबल वितरण का कार्यक्रम किया गया। इस अवसर पर भाकपा माले केंद्रीय कमेटी सदस्य, खेत मजदूर सभा के बिहार राज्य सचिव सह भाकपा माले विधायक फुलवारी शरीफ गोपाल रविदास मौजूद रहे। कंबल वितरण समारोह की शुरूआत ग्राम तेतरी, रघुरामपुर, महिपतपुर में की, इसमें एक सौ लोगों को कंबल वितरण विधायक गोपाल रविदास एवं मुखिया सालसा देवी द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।
विधायक ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि मुखिया सालसा देवी देवी द्वारा जाड़े के मौसम में कमजोर गरीब और बुजुर्गों के बीच कंबल बांटने का कार्यक्रम बहुत ही सराहनीय है। उन्होंने कहा कि जाड़े के मौसम में यह काम सरकारी माध्यम से बिहार सरकार को करनी चाहिए थी, लेकिन इस मामले में फिसड्डी साबित हो रही है। कंबल वितरण के माध्यम से श्री रविदास ने संपूर्ण बिहार में पंचायतों के माध्यम से कंबल वितरण की मांग की है।
कार्यक्रम में भाकपा माले के प्रखंड सचिव मोहन प्रसाद, अवधेश पासवान, राकेश मांझी, सुरेश मांझी, खेत मजदूर के पटना जिला सचिव अनु पासवान, भाकपा माले नेता दयानंद पासवान सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण जनता मौजूद रहे।

About Post Author