खबरें फतुहा की : फुलवारी शरीफ के शख्स से लूट, नशाखुरानी का शिकार हुआ युवक, शराब का किया गया विनष्टीकरण

फुलवारी शरीफ के शख्स से बदमाशों ने लूटे 15 हजार रुपये व मोबाइल
फतुहा। बीते बुधवार को शाम फतुहा थाना क्षेत्र के सुपन चक गांव के पास फोरलेन पर बदमाशों ने फुलवारीशरीफ के एक व्यापारी से हथियार का भय दिखाकर व मारपीट कर उनके पास से 15 हजार रुपये व मोबाइल फोन लूट लिए, साथ ही उनके पास से दस्तावेज से भरी बैग भी छीन लिए। इसके बाद सभी बदमाश फरार हो गए। पीड़ित फुलवारीशरीफ निवासी वासिम अहमद ने थाने को सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन एक भी बदमाश हाथ नहीं लगे। पीड़ित ने थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करायी है।
बताया जाता है कि पीड़ित नालंदा जिले से बाइक द्वारा फुलवारीशरीफ लौट रहे थे, तभी सुपन चक गांव के पास बदमाशों ने उन्हे ओवरटेक कर रोक लिया तथा मारपीट कर उनके पास से पैसे व मोबाइल फोन छीन लिए। पीड़ित ने बदमाशों के खिलाफ जान से मार देने की धमकी देने की भी शिकायत की है। पुलिस मामले की छानबीन तथा बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

नशाखुरानी के शिकार युवक को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती
फतुहा। गुरुवार की सुबह 10 बजे पुलिस ने नशाखुरानी के शिकार एक 35 वर्षीय युवक को पीएचसी में भर्ती कराया। युवक की पहचान हिलसा के बिहारी रोड निवासी मिश्री साव के पुत्र जितेंद्र कुमार के रुप में हुई है। एसआई ललित विजय ने बताया कि नशाखुरानी का शिकार युवक सोनारु के पास सड़क किनारे गिरा पड़ा था। आसपास के लोगों की सूचना पर उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। उनके अनुसार, किसी टेम्पो से कुछ लोग सोनारु के पास उतारकर भाग गये थे। उन्होंने बताया कि पूरी तरह से होश आने के बाद ही पता चल पाएगा कि वह किस तरह नशाखुरानी का शिकार हुआ। फिलवक्त युवक का पीएचसी में इलाज चल रहा है।

नदी व फतुहा थाना में शराब का किया गया विनष्टीकरण
फतुहा। शुक्रवार की शाम पटना के फतुहा व नदी थाना परिसर में विदेशी शराब का विनष्टीकरण किया गया। नदी थाना में कुल 16.5 लीटर विदेशी शराब का विनष्टीकरण किया गया, वहीं फतुहा थाना में कुल 33.5 लीटर विदेशी शराब का विनष्टीकरण किया गया। करीब 40 हजार रुपए की शराब दोनों जगह विनष्ट किए गए। ये सभी शराब दोनों थाने की पुलिस द्वारा पूर्व के अलग-अलग कांडों के तहत जब्त की गई थी। इस मौके पर उत्पाद विभाग के निरीक्षक के साथ-साथ नदी थाना में प्रभारी सकेंन्द्र कुमार तथा फतुहा थानाध्यक्ष मनीष कुमार मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed