खबरें फतुहा की : दो भाइयों में चला लाठी व फलसा, देशी शराब के साथ बाइक जब्त

दो भाइयों के बीच जमकर चला लाठी व फलसा, भाई-भाउज घायल
फतुहा। घरेलू विवाद को लेकर फतुहा थाना क्षेत्र के कुंडली गांव में दो भाइयों के बीच जमकर लाठी व फलसा चला। इस घटना में जहां एक भाई गंभीर रुप से जख्मी हो गया तो दूसरी तरफ दूसरे भाई की पत्नी गंभीर रुप से जख्मी हो गयी। दोनों जख्मी को पीएचसी में भर्ती कराया गया लेकिन जख्मी महिला का खून नहीं रुकने के कारण उसे पटना के लिए रेफर कर दिया गया। जख्मी भाई जहां तारकेश्वर पासवान है, उसकी जख्मी भाउज चंपा देवी है।

बताया जाता है कि घरेलू विवाद को लेकर तारकेश्वर पासवान व उसके भाई अरुण पासवान के बीच जमकर मारपीट हुई है। दोनों पक्ष के द्वारा थाने में एक दूसरे के विरुद्ध शिकायत दर्ज करायी गयी है। हालात को देखते हुए पुलिस मामले की छानबीन करनी शुरू कर दी है।

देशी शराब के साथ बाइक जब्त


फतुहा। शनिवार को नदी थाना क्षेत्र के पक्की दरगाह के पास से गश्ती के दौरान 50 लीटर देशी शराब के साथ एक बाइक को जब्त किया है। हालांकि पुलिस को देखते ही बाइक पर सवार धंधेबाज बाइक व शराब बीच सड़क पर ही पटककर फरार हो गया। एसआई संजीत कुमार ने बताया कि सभी देशी शराब एक बोरे में पैक कर बाइक द्वारा आपूर्ति के लिए ले जाया जा रहा था। वहीं नदी थाना प्रभारी सकेंद्र कुमार ने बताया कि धंधेबाज का पता लगाया जा रहा है।

About Post Author

You may have missed