खबरें फतुहा की : ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर-एक की मौत, नशा खिला लूटे रुपये

ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत व दूसरा जख्मी
फतुहा। बुधवार की सुबह फतुहा थाना क्षेत्र के मछरियावां पुल के समीप फतुहा-दनियावां राजमार्ग पर एक ट्रक ने सामने से आ रही बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक पर सवार एक युवक की जहां घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा बाइक सवार जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल जख्मी युवक को दनियावां पीएचसी में ले गये तथा इलाज के लिए भर्ती कराया। मृतक की पहचान दनियावां गांव के पिता सुरेश साव का 22 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रुप में हुई है तथा जख्मी की पहचान दनियावां गांव के ही बिरजू राम के पुत्र तरुण राम के रुप में हुई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया।
बताया जाता है कि मृतक अपने गांव के ही युवक के साथ बाइक द्वारा फतुहा बाजार आ रहा था तभी मछरियावां पुल के समीप सामने से आ रही एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। चालक ट्रक को लेकर भागने में सफल हो गया।

ट्रक चालक को चाय के साथ नशा खिला लूटे 40 हजार रुपये व मोबाइल


फतुहा। मंगलवार की शाम नयका रोड मोड़ के पास फतुहा-दनियावां राजमार्ग पर बदमाशों ने एक ट्रक चालक को चाय में नशा खिला उसके पास से 40 हजार रुपये व मोबाइल फोन लूट लिए। चालक बेहोशी हालत में चाय के दुकान पर घंटों पड़ा रहा। जब होश में आया तो उसने अपने परिजनों को किसी तरह सूचना दी। परिजन उसे अर्द्ध बेहोशी हालत में थाने लेकर आए तथा पीड़ित चालक ने आपबीती सुनाई। चालक नालंदा जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र के तारा बिगहा निवासी सुधीर कुमार ने बताया कि बदमाशों ने फोन कर नयका रोड के पास बुलाया तथा एक लोडिंग बुक करवाने की बात कही। जब ट्रक चालक अपने ट्रक को लेकर नयका रोड पहुंचा तो बदमाशों ने उसे चाय पिलाई। चाय पीते ही वह बेहोश हो गया। जब थोड़ी बेहोशी टूटी तो उसके पास के 40 हजार रुपये व मोबाइल फोन गायब थे। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

About Post Author

You may have missed