समस्तीपुर में बेख़ौफ़ अपराधी ने गंगा स्नान करने जा रहे युवक को अपराधियों ने मारी गोली, जमीनी विवाद को लेकर घटना को दिया गया अंजाम

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले में इन दिनों अपराध चरम पर है। बता दे की बेख़ौफ़ अपराधी आए दिन लूट, हत्या और चोरी जैसी संगीन वारदातो को लगातार अंजाम देने में जुटे है। वही ताजा मामला विभूतिपुर थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहां बछवाड़ा के झमटिया घाट पर गंगा स्नान करने बाइक से जा रहे दंपति को गोली मार दिया। वही घटना विभूतिपुर थाना के कमरायन गाँव में घटी। जिसमे समर्था गाँव निवासी दिलीप राय गंभीर रूप से जख्मी हो गये। वही इलाज के लिए जख्मी दिलीप को बेगूसराय ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। वही मौत की सूचना मिलते ही गाँव में कोहराम मच गया। वही ग्रामीणों ने घटना के सम्बन्ध में बताया की सुबह पत्नी के साथ दिलीप राय गंगा स्नान के लिए निकले थे। वही घर के समीप से ही उसे बाइक सवार अपराधी पीछा कर रहे थे।

जिसके बाद कमरायन के समीप मौका मिलते ही गोली मार कर फरार हो गए। वही सूत्रों की माने तो जमीन को लेकर आपसी विवाद पूर्व से चल रहा था। वही बहरहाल इस तरह की घटना के बाद जिलेवासी सहमे है। वही 2 दिन पूर्व ही खानपुर में BJP नेता सह स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।

About Post Author

You may have missed