PATNA : छत पर सो रहे युवक की अज्ञात अपराधियों ने की हत्या, खलिहान से हुआ शव बरामद, तीन घंटे सड़क जाम

पालीगंज। पटना के सिगोड़ी थाना क्षेत्र के धोखहरा गांव में बीती रविवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की हत्या चाकू मारकर व गला दबाकर कर दिया। वहीं घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मुआवजे व अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पाली-किंजर एनएच 139 मुख्य सड़क को सोमवार की सुबह तीन घंटे जाम कर दिया।


मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह पालीगंज प्रखंड के सिगोड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत धोखहरा गांव निवासी मृत्युंजय कुमार के 15 वर्षीय पुत्र उत्तम कुमार का शव गांव से मात्र 50 मीटर की दूरी पर खलिहान में शौच के लिए जा रहे ग्रामीणों ने देखा। ग्रामीणों ने देखा कि किसी ने युवक को चाकू मारकर व गला दबाकर हत्या कर दिया है। घटना की सूचना ग्रामीणों ने परिजनों को दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं घटना की सूचना फैलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। जबकि घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को पाली-किंजर एनएच 139 मुख्य सड़क पर रखकर मुआवजे व हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सोमवार की सुबह 7 बजे जाम कर दिया। तीन घंटे बाद 10 बजे मौके पर पहुंची सिगोड़ी थाने की पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शव को कब्जे में ले लिया व सड़क से जाम हटवाया। उसके बाद कानूनी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया।
बताया जा रहा है कि मृतक उत्तम कुमार रविवार की रात अपने नवनिर्मित मकान के छत पर सोया था। जिसका शव सोमवार की सुबह गांव से 50 मीटर की दूरी पर खलिहान से बरामद हुई है। ग्रामीणों के अनुसार उत्तम की हत्या प्रेम प्रसंग में की गयी है। वहीं इस मामले में सोगोड़ी थाने की पुलिस ने बताया कि परिजनों के द्वारा कराई गई प्राथमिकी के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

About Post Author

You may have missed